Doctors Strike Today: आज देशभर में 10 हजार रेजिडेंट डॉक्टर हड़ताल पर
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Doctors Strike Today: आज देशभर में 10 हजार रेजिडेंट डॉक्टर हड़ताल पर

मरीजों की बढ़ेगी परेशानी, OPD रहेगी बंद! आज देशभर में 10 हजार रेजिडेंट डॉक्टर हड़ताल पर

नई दिल्ली | Doctors Strike Today: देशभर के अस्पतालों में आज मरीजों और उनके परिजनों की परेशानियां बढ़ने वाली हैं। शनिवार को देशभर के अस्पतालों में ओपीडी सेवाएं बंद रहेंगी। नीट पीजी काउंसलिंग (NEET PG 2021) में देरी को लेकर बीते दिन फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने ओपीडी (OPD) को बंद रखने की घोषणा की थी। जिसके बाद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल, आरएमएल समेत अन्य अस्पतालों के डॉक्टरों ने ओपीडी में मरीजों का इलाज नहीं करने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें:- Uttar Pradesh : CM Yogi बोले पीएम- पीएम मोदी रखेंगे सबसे लंबे गंगा एक्सप्रेस वे की आधारशिला, संविधान दिवस पर कही ये बात…

इन राज्यों में भी हो सकती है आज हड़ताल
Doctors Strike Today: केवल राजधानी दिल्ली ही नहीं बल्कि देश के कई राज्यों के डाॅक्टरों ने इस हड़ताल में अपना समर्थन देने का फैसला लिया है। ऐसे में कर्नाटक, महाराष्ट्र, राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात समेत अन्य कई राज्यों के डॉक्टर आज ओपीडी में मरीजों का इलाज नहीं करने वाले हैं। नीट पीजी काउंसलिंग में देरी को लेकर पूरे देश में करीब 10 हजार से ज्यादा रेजिडेंट डॉक्टर (Resident Doctors) विरोध प्रदर्शन करेंगे।

ये भी पढ़ें:- NITI Aayog Report : देश में बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश हैं सबसे गरीब राज्य, जानें कौन है सबसे अमीर…

कब खत्म होगी पता नहीं
नीट पीजी काउंसलिंग को लेकर की जार रही हड़ताल को लेकर फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ मनीष का कहना है कि गुरुवार को हुई मीटिंग में फैसला लिया गया कि, शनिवार को ओपीडी सर्विसेज बंद रखी जाएंगी। यहीं नहीं, अब ये कब तक जारी रहेगी, इसका हमें कोई पता नहीं है। ये हड़ताल अनिश्चितकालीन है। जब तक इसका कोई ठोस परिणाम नहीं निकल जाता हैं तब तक ये चलती रहेगी। उन्होंने कहा कि, अब रेसिडेंट डॉक्टरों की एसोसिएशन चाहती है कि इस मामले में तेजी आए और केंद्र सरकार हस्तक्षेप कर इसका कोई हल निकाले।

ये भी पढ़ें:- आधार लिंकिंग PM KISAN खाता की 10वीं किस्त प्राप्त करने के लिए आवश्यक, लिंक करने के लिए चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस-भाजपा  में ही आमना-सामना
कांग्रेस-भाजपा में ही आमना-सामना