ताजा पोस्ट | देश | विदेश| नया इंडिया| India Pakistan Virel Video : पाकिस्तान के प्रतिनिधि कर रहे थे जादू-टोना पर चर्चा...

अंतरराष्ट्रीय बैठक में पाकिस्तान के प्रतिनिधि कर रहे थे जादू-टोना पर चर्चा … ( Watch Video)

India Pakistan Virel Video :

नई दिल्ली | India Pakistan Virel Video : ऐसे कई अवसर आए हैं जब पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेज्जती हो गई हो. ऐसे ज्यादातर मामलों में उसका जिम्मेवार खुद पाकिस्तानी ही होता है. पाकिस्तान के नेता और अधिकारी कई बार ऐसी गलतियां कर जाते हैं जो बाद में उनके देश को शर्मसार कर देती हैं. एक बार फिर से ऐसा ही एक मामला रूस से सामना आया है. अफगानिस्तान में हालातों को देखते हुए रूस में एक बैठक बुलाई गई थी जिसमें भारत, पाकिस्तान, चीन ईरान और अमेरिका जैसे देश शिरकत कर रहे थे. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जो दुनिया भर के लिए हास्य पद था लेकिन पाकिस्तान को इन सब चीजों की आदत हो गई है.

माइक बंद करना भूल गए थे साहेब

India Pakistan Virel Video : बैठक के दौरान जब दुनियाभर के देश के प्रतिनिधि अफगानिस्तान के हालात पर गंभीर रूप से चिंता व्यक्त कर रहे थे. पाकिस्तान के प्रतिनिधि पाक के मानव अधिकार मंत्री शिरीन मजारी और उनकी बेटी के बीच हो रहे ट्वीट विवाद पर चर्चा कर रहे थे. इस दौरान वे माइक बंद करना भूल गए. जिस कारण बाद में दोनों को काफी बेज्जति का सामना करना पड़ा.

इसे भी पढ़ें- Ind Vs Pak Match : पाकिस्तान के बैटिंग कंसल्टेंट ने कहा- रोहित-कोहली से नहीं, पंत और राहुल से डर लगता है साहब…

जादू-टोना पर चल रहा है देश

India Pakistan Virel Video : पाकिस्तान के प्रतिनिधि जिस बात पर चर्चा कर रहे थे वह किसी डेलीशॉप की कहानी जैसा ही है. पाक के मानव अधिकार मंत्री शिरीन मजारी की बेटी ने इमरान खान पर जादू टोने के भरोसे देश चलाने के आरोप लगाए हैं. अंतरराष्ट्रीय मंच पर बैठकर यदि किसी देश के प्रतिनिधि इन विषयों पर बात करें तो स्वाभाविक है कि स्थिति हास्य पद बन जाएगी. खासकर तब जब अफगानिस्तान के हालात ऐसे हैं और दुनिया भर के सक्षम देश इस मामले में रास्ता निकालने का प्रयास कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-पिता शाहरुख खान को जेल में देखकर भावुक नजर आए आर्यन खान, बेटे को ढांढस बंधा Shah Rukh बोले- सब ठीक होगा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
विपक्ष के पास मुद्दा क्या है