Planned like Drishyam Movie : दृश्यम फिल्म देखने के बाद अपने पड़ोसी को फंसाने.
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Planned like Drishyam Movie : दृश्यम फिल्म देखने के बाद अपने पड़ोसी को फंसाने.

दृश्यम देखकर की पड़ोसी को फंसाने की धांसू प्लानिंग, पुलिस ने कर दिया फेल

Planned like Drishyam Movie :

नई दिल्ली । Planned like Drishyam Movie : अक्सर कहा जाता है कि फिल्में समाज का आईना होती है. लेकिन हाल में कुछ ऐसे मामले भी सामने आए हैं जिसमें फिल्मों और टीवी धारावाहिकों से कुछ लोगों ने आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दिया है. ऐसे ही एक मामला मजनू का टीला इलाके से सामने आया है. यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने दृश्यम फिल्म देखने के बाद अपने पड़ोसी को फंसाने के लिए एक ऐसा प्लान बनाया जिसके खुलासे के बाद पुलिस ने भी अपना माथा पकड़ लिया. आरोपी की मंशा थी की वह अपने पड़ोसी को फंसा दे और जेल चला जाए. इसके लिए उसने झूठी कहानी तैयार की और इसे सच साबित करने के लिए अपने भाई का कजन और साले को भी शामिल कर लिया.

Planned like Drishyam Movie :

क्या था मामला

Planned like Drishyam Movie : जानकारी के अनुसार आरोपी का पड़ोसी अमरपाल पहले से हत्या के मामले में जेल में बंद था. मामले में अमरपाल के साथ में उसकी मां समेत 6 लोग जेल में बंद थे. 1 महीने पहले ही अमरपाल जेल से छूट कर बाहर आया था. बाहर आते ही उसने अपने पड़ोसी को हंसाने के लिए साजिश तैयार की. उसने अपने आप पर गोली चलवाकर अपने रिश्तेदारों को उसका चश्मदीद गवाह बना लिया. इन सबने मिलकर शुरू में तो पुलिस को खूब उलझाए रखा. लेकिन बाद में पुलिस की सख्ती के बाद इन सबको गिरफ्तार कर लिया गया.

इसे भी पढ़ें- PM Modi Cabinet Expansion से पहले दो दिग्गज मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, कई नए चेहरे बनेंगे मंत्री, कईयों का होगा प्रमोशन

Planned like Drishyam Movie :

पुलिस कर रही बाकी आरोपियों की तलाश

दृश्यम फिल्म देखने के बाद अमरपाल में यह झूठी अफवाह फैलाई कि उसका पड़ोसी उसका पीछा करता है. इतना ही नहीं पहले उसने लोगों के जहन में यह बात डाल दी थी कि पड़ोसी उसे जान से मारना चाहता है. फिर एक दिन अपने साथी से उसने मेरे में गोलियां चलवाई और भागकर अपने दोस्तों और पुलिस के पास पहुंच गया. बाद में सीसीटीवी कैमरे में उसकी साजिश से पर्दा उठ गया. अमरपाल अभी भी अस्पताल में है और उसका इलाज चल रहा है. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़ें- राजस्थानः कोरोना काल के बाद छात्रावासों एवं आवासीय विद्यालयों में प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ, प्रवेश ऑनलाइन पोर्टल से शुरु

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Corona Update: देश में फिर बढ़ा COVID-19 से मौतों का आंकड़ा, एक दिन 4209 की मौत, सामने आए 2.59 लाख नए मामले
Corona Update: देश में फिर बढ़ा COVID-19 से मौतों का आंकड़ा, एक दिन 4209 की मौत, सामने आए 2.59 लाख नए मामले