nayaindia Bus Fire: दीप बना ज्वाला! बस में दीपक जलाकर सो गए....
kishori-yojna
देश | झारखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Bus Fire: दीप बना ज्वाला! बस में दीपक जलाकर सो गए....

दीप बना ज्वाला! बस में दीपक जलाकर सो गए ड्राइवर-कंडक्टर, जलकर हुई मौत

रांची | Bus Fire: जहां दिवाली लोगों के लिए खुशियों का त्योहार है वहीं कई लोगों के जीवन में इस दिन अंधेरा भी छा गया। दिवाली की रात रांची के खादगढ़ा बस स्टैंड पर एक दर्दनाक घटना हो गई। दिवाली पर जलाये जाने वाला दिया दो लोगों के लिए मौत का कारण बन गया।

जानकारी के अनुसार, खादगढ़ा बस स्टैंड पर खड़ी मूनलाइट नाम की एक बस में आग लग गई जिसमें दो लोगों की जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, बस में दिवाली की रात पूजा करने के बाद ड्राइवर मदन और खलासी इब्राहिम दीया जलाकर बस के भीतर ही सो गये। इसी दौरान रात में दीपक की लौ से बस में रखे सामान ने आग पकड़ ली, जिससें बस में तेजी से आग फैल गई।

ये भी पढ़ें:- कश्मीरी शिया नेता अब्बास अंसारी का निधन

बस में सो रहे ड्राइवर और खलासी दोनों ही आग की लपटों में घिर गए और जिंदा ही जल गए। बस को आग की लपटों से घिरा देख किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों ने बस की आग को बुझाने के भरसक प्रयास किए लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। जानकारी में सामने आया है कि, बस रांची से सिमडेगा मार्ग पर चलती थी।

ये भी पढ़ें:- ‘रेवड़ी कल्चर’ पर अब सीएजी की भी नींद खुली

Bus Fire: पुलिस की सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ी भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक बस पूरी तरह खाक हो चुकी थी। पुलिस ने आग बुझाने के बाद बस में से दो शवों को बरामद किया है। बस की आग में जिंदा जले ड्राइवर और खलासी की पहचान मदन महतो और इब्राहिम के रूप में हुई है। इस घटना ने सभी झकझौर दिया है। खादगढ़ा टीओपी मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:-  रांचीः बस में आग से चालक और खलासी की मौत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 16 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महिला आरक्षण बिल में अब क्या दिक्कत है?
महिला आरक्षण बिल में अब क्या दिक्कत है?