Drone Again Spotted In Border: सीमा पार से फिर आया Drone
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Drone Again Spotted In Border: सीमा पार से फिर आया Drone

सीमा पार से फिर आया Drone, BSF ने फायरिंग की तो वापस लौटा पाकिस्तान

Suspicious Pakistani Drone
Demo Pic

जम्मू | सीमा पार से अभी भी ड्रोन के आने का सिलसिला जारी है। जम्मू में एक बार फिर मंगलवार रात को पाकिस्तान से सटी सीमा में ड्रोन (Drone Again Spotted In Border) दिखाई दिया है। जिसके बाद वहां तैनात बीएसएफ (BSF) के जवानों ने उस पर फायरिंग की तो वह वापस पाकिस्तानी सीमा में चला गया। बता दें कि इससे पहले भी जम्मू में पांच अलग-अलग जगहों पर ड्रोन देखे जा चुके है। जम्मू में भारतीय वायुसेना के स्टेशन पर किए गए दो बम धमाकों के बाद ड्रोन दिखने की यह छठी घटना है।

ये भी पढ़ें:-  Pulwama में सुरक्षाबलों ने ढेर किया पाकिस्तानी लश्कर कमांडर, दो और आतंकी मारे गए

फायरिंग की तो वापस लौटा पाक सीमा में
Drone Again Spotted In Border: सीमा पर से भारत की सरहद में दाखिल हुए ड्रोन की घटना के संबंध में बीएसएफ की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना कल रात 13 जुलाई की है। रात करीब दस बजे जम्मू के अरनिया सेक्टर में तैनात सैनिकों ने आसमान में लाल रंग की कुछ लाइट चमकती देखी तो अलर्ट हो गए। BSF के अनुसार, यह ड्रोन भारतीय सीमा में 200 मीटर की ऊंचाई पर उडान भर रहा था। इसके बाद वहां मौजूद भारतीय जवानों ने उसे पर कुछ राउंड फायरिंग की तो वह वापस पाकिस्तानी सीमा में लौट गया। बाद में जवानों ने पूरे क्षेत्र में उसकी तलाश की तो वहां कुछ नहीं मिला।

ये भी पढ़ें:- देश में फिर बढ़े कोरोना मरीज, केरल में एक ही दिन में मिले 14 हजार 539 नए संक्रमित

पुलवामा में पाकिस्तानी लश्कर कमांडर, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से भारतीय सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में पाकिस्तानी लश्कर कमांडर एजाज उर्फ अबू हुरैरा मार गिराया है। इसके साथ में दो और आतंकी भी मारे गए हैं।  सुरक्षाबालों को इस इलाके में कुछ और आतंकियों के छिपे होने की सूचना है। आतंकियों की तलाश में इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow