nayaindia Nawab Malik Arrested ED : ED ने पूछताछ के बाद नवाब मंलिक गिरफ्तार...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Nawab Malik Arrested ED : ED ने पूछताछ के बाद नवाब मंलिक गिरफ्तार...

ED ने पूछताछ के बाद नवाब मंलिक को किया गिरफ्तार, विरोध में धरने पर बैठे कार्यकर्ता…

मुंबई | Nawab Malik Arrested ED : महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राकपा के नेता नवाब मलिक की परेशानियां बढ़ गई हैं. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पहले नवाब मालिक से पूछताछ की और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया. यहां बता दें कि मुंबई अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों से जुड़े एक मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के केस में नवाब मलिक का नाम आया है जिसके बाद उनसे पूछताछ की जा रही थी. अब यह ताजा जानकारी मिली है कि पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. अब तक मीडिया में इसे लेकर किसी भी अधिकारी ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है लेकिन गिरफ्तारी की बात की जा रही है. जानकारी के अनुसार नवाब मलिक आज सुबह 8:00 बजे ईडी दफ्तर में पहुंचे थे जिसके बाद उनका पहले बयान दर्ज किया गया और उसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

Nawab Malik Arrested ED : इधऱ, नवाब मलिक से धन शोधन के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के पूछताछ करने के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं ने दक्षिण मुंबई में एजेंसी के कार्यालय के पास स्थित पार्टी मुख्यालय के नजदीक प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने भाजपा नीत केन्द्र सरकार और ईडी के खिलाफ नारेबाजी की. उन्होंने कहा कि वे राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पार्टी की मुंबई इकाई के प्रमुख मलिक के साथ हैं.कार्यकर्ता ईडी के कार्यालय की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन पुलिस कर्मियों ने पार्टी कार्यालय के पास उन्हें रोक दिया. इसके बाद वे वहीं धरने पर बैठ गए.

इसे भी पढेंं- लखीमपुर खीरी में आधे घंटे तक वोटिंग बाधित, EVM में डाली फेवीक्विक, राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी किया मतदान

हम घुटने नहीं टेकने वाले…

Nawab Malik Arrested ED : इस संबंध में बात करते हुए पार्टी के प्रवक्ता संजय तटकरे ने कहा कि विरोध नवाब मलिक से गलत तरीके से हो रही पूछताछ और गिरफ्तारी के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि ये काम एनसीबी, केन्द्रीय अन्वेषण सीबीआई, ईडी के गठजोड़ को उजागर करता है. हम घुटने नहीं टेकने वाले। राकांपा, भाजपा और सभी केन्द्रीय एजेंसियों का पर्दाफाश करती रहेगी.

इसे भी पढें-बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या मामले में अब तक 8 गिरफ्तार, गृहमंत्री बोले- दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − ten =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राहुल ने उठाई कश्मीर पंडितों की बात
राहुल ने उठाई कश्मीर पंडितों की बात