nayaindia ShivSena BJP Maharashtra Politics : एकनाथ शिंदे ने कहा- 50 विधायकों का...
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| ShivSena BJP Maharashtra Politics : एकनाथ शिंदे ने कहा- 50 विधायकों का...

एकनाथ शिंदे ने कहा-50 विधायकों का है समर्थन,सदन की परीक्षा में होंगे सफल…

ShivSena BJP Maharashtra Politics :
Image Source : Social Media

गुवाहाटी | ShivSena BJP Maharashtra Politics : शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने बुधवार को दावा किया कि उन्हें 50 विधायकों का समर्थन हासिल है. उन्होंने कहा कि विधानसभा में संख्याबल की किसी भी परीक्षा में वह उत्तीर्ण होंगे. शिंदे के अनुसार उन्हें समर्थन करने वाले विधायकों में शिवसेना के बागी सदस्य और निर्दलीय विधायक शामिल हैं.यहां एक दिन में दूसरी बार कामख्या मंदिर के दर्शन करने आए शिंदे ने जोर देकर कहा कि हमारे पास 50 विधायक हैं, जो पार्टी के दो तिहाई विधायकों से अधिक हैं. हम सदन में बहुमत परीक्षण को लेकर चिंतित नहीं है और किसी भी परीक्षा में सफल होंगे.

बृहस्पतिवार को सदन पटल में साबित करना होगा मत

ShivSena BJP Maharashtra Politics : बता दें कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उद्धव ठाकरे नीत महा विकास आघाडी (MVA) को बृहस्पतिवार को सदन में विश्वास मत साबित करने को कहा है. हालांकि, शिवसेना ने उनके इस निर्देश को चुनौती देने के लिए उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है. शिंदे ने कहा कि हमें कोई नहीं रोक सकता क्योंकि लोकतांत्रिक प्रणाली में संख्याबल और बहुमत सबसे अहम होता है.

इसे भी पढें- शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हुए रोमांटिक किया लिप लॉक किस

शक्ति परीक्षण के बाद बनाएंगे रणनीति…

ShivSena BJP Maharashtra Politics : शिंदे ने कहा कि किसी को भी देश के संविधान और नियमों से परे जाने की जरूरत नहीं है. यह महाराष्ट्र और हिंदुत्व की प्रगति के लिए है. बहुमत हमारे साथ है. शिंदे से जब पूछा गया कि मौजूदा सरकार के विकल्प के तौर पर गठित होने वाली संभावित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार को क्या बागी विधायक समर्थन देंगे तो उन्होंने कहा कि कल सदन में शक्ति परीक्षण के बाद हम बैठेंगे और आगे की रणनीति तय करेंगे.

इसे भी पढें-रश्मि देसाई ने ड्रेस की चेन खोल किया कुछ ऐसा हुआ वीडियो वायरल

Leave a comment

Your email address will not be published.

19 + fifteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सलमान रशदी की हालत गंभीर
सलमान रशदी की हालत गंभीर