nayaindia Sharad Pawar Modi Meet : सब ED का खेल है, पवार और मोदी की ...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Sharad Pawar Modi Meet : सब ED का खेल है, पवार और मोदी की ...

सब ED का खेल है, पवार और मोदी की मुलाकात के हैं कई मायने…

Sharad Pawar Modi Meet :
Image Source : Social Media

नई दिल्ली | Sharad Pawar Modi Meet : आज संसद भवन परिसर में एनसीपी चीफ शरद पवार की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लगभग बीस मिनट तक मुलाकात हुई जिसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे थे लेकिन खुद शरद पवार ने मुलाकात के बाद सब स्पष्ट कर दिया। मुलाकात के बाद शरद पवार ने मीडिया को बताया कि शिवसेना नेता संजय राउत पर ईडी की कार्यवाही को लेकर मैंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की है।पवार ने आगे कहा कि अगर केंद्रीय एजेंसी इस तरह का काम करेंगी तो उन्हें इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए।पवार से संजय राउत का पक्ष लेते हुए कहा कि वे केन्द्र सरकार के खिलाफ लगातार बोलते है रहते है इसलिए उन पर यह कार्यवाही की गई है.

लेकिन अजीत पंवार ने अलग बात बताई

Sharad Pawar Modi Meet : शरद पवार के भतीजे और एनसीपी के नेता अजीत पँवार का बयान शरद पँवार से अलग आया।अजीत ने कहा कि प्रधानमंत्री और किसी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अगर आपस में बात करते हैं तो यह विकास के मुद्दों पर हो सकती है। कुछ ऐसे मुद्दे होते हैं जिनके बारे में संसद के सत्र के दौरान ही बात होती है। बता दें कि शिवसेना और एनसीपी नेताओं का आरोप है कि केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का इस्तेमाल उनके खिलाफ कर रही है।अजीत पँवार ने ईडी के सवाल पर किनारा करते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नही है.

जाने क्या है मामला

Sharad Pawar Modi Meet : प्रवर्तन मंत्रायल [ED] ने महाराष्ट्र के कुछ नेताओं के घर छापा मारा है जिसमे एनसीपी के नेताओ के साथ संजय राउत का नाम भी शामिल है।इन नेताओं में संजय राउत के साथ ही शरद पँवार की पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल देशमुख भी शामिल है जिन्हें आज सुबह ही हिरासत में लिया गया है.

इसे भी पढें-श्रीनगर के बॉटनिकल गार्डन के बाहर धमाके में पर्यटन गाड़ी के ड्राइवर की मौत, टीआरएफ ने ली जिम्मेदारी!

शुरू हुई राजनीतिक उलझन

Sharad Pawar Modi Meet : आज मोदी से पवार की मुलाकात ने राजनीतिक जानकारों को थोड़ा उलझन में जरूर डाला है क्योंकि एक दिन पहले ही पवार ने अपने आवास पर विधायको और नेताओं की एक बैठक रखी जिसमे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी आमंत्रित थे।ऐसे में लगातार भाजपा से शीर्ष नेताओं से पवार की मुलाकात से सियासी चर्चाओं का बाजार गर्म होना लाजिमी है.

इसे भी पढें-भारत में कोरोना के नए वैरिएंट ‘XE’ की एंट्री! मुंबई में सामने आया मरीज, ओमिक्रॉन से 43% ज्यादा घातक

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अखिलेश यादव का काफिला हादसे का शिकार, आपस में ही टकराई गाड़ियां, कई लोग चोटिल
अखिलेश यादव का काफिला हादसे का शिकार, आपस में ही टकराई गाड़ियां, कई लोग चोटिल