Crime Branch arrested Raj Kundra's partner पत्नी योग औप पति संभोग...
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Crime Branch arrested Raj Kundra's partner पत्नी योग औप पति संभोग...

राज कुंद्रा के साथी को भी किया क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार, लोगों ने सोशल मीडिया में कहा- पत्नी सिखातीं हैं योग और पति संभोग

Crime Branch arrested Raj Kundra's partner :

नई दिल्ली | Crime Branch arrested Raj Kundra’s partner : मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पतिऔर मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद से सोशल मीडिया में प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है. Facebook, Whats,App Twitter से लेकर अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग तरह तरह की कमेंट कर रहे हैं. इन सब में सबसे तेजी से वायरल होने वाला कॉमेंट्स है कि “पत्नी सिखातीं हैं योग औप पति संभोग ” . ताजा जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस ने पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में नेरुल में रहने वाले जॉन थार्प नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि कथित तौर पर इस व्यक्ति का संबंध राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार जॉन राज कुंद्रा का पोर्न फिल्म बनाने के धंधे में सहयोगी है.

राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत

Crime Branch arrested Raj Kundra’s partner : इस पूरे मामले में क्राइम ब्रांच की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और कुछ एप्स को दिखाने का मामला दर्ज किया था. इसी पर कार्रवाई करते हुए आज क्राइम ब्रांच में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच ने यह भी दावा किया है कि हमारे पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं और आगे की जांच चल रही है.

इसे भी पढ़ें – UP Cabinet Expansion : योगी मंत्रिमंडल विस्तार जल्द, सात नये चेहरे हो सकते हैं शामिल, ऐसा रहेगा जातीय समीकरण

Crime Branch arrested Raj Kundra's partner :

पहले भी विवादों में रह चुके हैं राज कुंद्रा

यहां बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब राज कुंद्रा विवादों में आए हैं. इसके पहले भी वे कई विवादों में घिरे रह चुके हैं. हाल में उन्होंने अपनी पहली पत्नी के बारे में बयान देते हुए कहा था कि उनके जीजा जी के साथ उनकी पहली पत्नी का अफेयर था. यहां बता दें कि सोमवार को राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच ने बुलाया था इसके बाद में उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ें- देश में घटकर 30 हजार पहुंचे नए संक्रमित, केरल ने फिर बढ़ाई चिंता, एक दिन में 9931 नए मामले

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कोविशील्ड के ‘साइड इफेक्ट’ पर केंद्र को मद्रास हाई कोर्ट का नोटिस
कोविशील्ड के ‘साइड इफेक्ट’ पर केंद्र को मद्रास हाई कोर्ट का नोटिस