Father Raped Married Daughter: पिता ने शादीशुदा बेटी से किया बलात्कार
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Father Raped Married Daughter: पिता ने शादीशुदा बेटी से किया बलात्कार

MP :  रिश्तों पर कलंक! पिता ने बेटे के सामने शादीशुदा बेटी से किया बलात्कार

भोपाल | Father Raped Married Daughter: मध्य प्रदेश में ऑनर किलिंग के साथ ही रिश्तों पर कलंक लगाने वाली घटना सामने आई है। राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बाप और भाई की हैवानियत का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने भोपाल के समसगढ़ के जंगल में पिलोटा के पास मिले युवती के शव मामले में खुलासा करते हुए दावा किया है कि, ऑनर किलिंग से जुड़े इस मामले में युवती से रेप के बाद उसका गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस ने युवती से रेप और हत्या का आरोप उसके पिता पर लगाया है। यहीं नहीं युवती के भाई ने भी इस हैवानियत में पिता का साथ दिया है।

युवती ने की थी लव मैरीज
भोपाल की रातीबड़ थाना पुलिस ने इस हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए बताया कि, समसगढ़ के जंगल में रविवार को 25 वर्षीय युवती और उसके 6 माहीने के बच्चे का शव मिला था। जानकारी में सामने आया कि, युवती सीहोर जिले की बिलकिसगंज थानाक्षेत्र की रहने वाली थी और उसने एक साल पहले समाज से बाहर लव मैरिज कर ली थी। युवती कुछ समय से रातीबड़ थानाक्षेत्र में रहने वाली अपनी बड़ी बहन के घर पर रह रही थी। इसी दौरान कुछ दिन पहले ही उसके छह माह के बच्चे की मौत हो गई थी।

Mumbai Rape News Update :

ये भी पढ़ें:- आज से सिख श्रद्धालु जा सकेंगे करतारपुर गलियारा, गुरुद्वारा दरबार साहिब में टेक सकेंगे मत्था, इन शर्तों को करना होगा पूरा

बच्चे का शव दफनाने के बहाने जंगल में बलात्कार
Father Raped Married Daughter: रातीबड़ पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि दीपावली के अगले दिन युवती का पिता और उसका भाई आया और बच्चे का शव दफनाने के लिए युवती को साथ लेकर जंगल में गए। जहां पिता ने पहले अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी और उसका बेटा युवती और बच्चे का शव वहीं जंगल में छोड़कर वापस आ गए। पुलिस के अनुसार, आरोपी पिता ने बेटी के साथ बलात्कार और उसका गला घोंटने की बात कबूल कर ली है। जिसके बाद पुलिस ने 55 साल के पिता और युवती के 24 साल के भाई को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें:- देश में कल के मुकाबले आज फिर बढ़े नए संक्रमित, 24 घंटें में मिले 10 हजार पार, 301 मौतें, केरल में नहीं रूक रहा कोरोना का कोहराम

लव मैरिज से नाराज था परिवार
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि, वह और उसका परिवार बेटी के लव मैरिज किए जाने से नाराज थे। वहीं दूसरी ओर, युवती के लापता होने के बाद से युवती का पति भी लगातार उस ढूंढ रहा था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Punjab Election : अब 14 नहीं 20 फरवरी को मतदान, जानें क्योंं हुए ये बदलाव…
Punjab Election : अब 14 नहीं 20 फरवरी को मतदान, जानें क्योंं हुए ये बदलाव…