MP Indore Rape News : 2 साल की बच्ची से पिता को 20 साल की सजा, कोर्ट में बेटी
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| MP Indore Rape News : 2 साल की बच्ची से पिता को 20 साल की सजा, कोर्ट में बेटी

2 साल की बच्ची से पिता को 20 साल की सजा, कोर्ट में बेटी ने दिया बयान कहा- पापा गंदे आदमी हैं…

MP Indore Rape News

इंदौर | MP Indore Rape News : बच्चों के साथ गंदा काम करने के कई माामले इन दिनों सामने आने लगे हैं. इन सबमें सबसे ज्यादा दुखद मामला तब होता है जब पिता ही अपनी बेटियोंके साथ दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध को अंजाम देता है. ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है. हालांकि ये मामला काफी पहले का लेकिन जिला अदालत ने सुनवाई करते हुए बच्ची से दुष्कर्म के जुर्म में उसके पिता को सोमवार को 20 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई.
MP Indore Rape News

जनवरी के 2020 का है मामला

MP Indore Rape News : मामला पर सुनवाई करने वाले विशेष न्यायाधीश पावस श्रीवास्तव ने कहा कि ये शर्मनाक है कि एक पिता ने ऐसा काम अपनी ही बेटी के साथ किया है. इस मामले में 32 वर्षीय व्यक्ति को भारतीय दंड विधान और लैंगिक अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो एक्ट) के संबद्ध प्रावधानों के तहत दोषी करार देते हुए यह दंड सुनाया. अभियोजन के एक अधिकारी ने बताया कि इस व्यक्ति ने शहर मे जनवरी के 2020 में दौरान अपनी दो साल की बच्ची को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया जिससे उसका नाजुक अंग जख्मी हो गया था.

इसे भी पढें- अमेरिका के साथ 20,000 करोड़ रुपये का प्रीडेटर ड्रोन सौदा करेगा रक्षा मंत्रालय

घऱ पर नहीं थी मां

MP Indore Rape News : अधिकारी ने बताया कि दुष्कर्म के वक्त पीड़ित बच्ची की मां घर में नहीं थी और जब वह घर लौटी तो उसे बच्ची के दर्द से कराहने पर उसके साथ पिता की करतूत का पता चला. अधिकारी ने बताया कि मुकदमे की सुनवाई के दौरान अबोध बच्ची का बयान जब अदालत में दर्ज किया गया, तो उसने यह भी कहा-‘‘पापा गंदे आदमी हैं’’. इसके साथ ही घर के अन्य लोगों ने भी शराबी पिता के खिलाफ बयान दिया था.

इसे भी पढें-पूर्व कोच रवि शास्त्री ने लोग क्या कहते हैं इससे फर्क नहीं पड़ता, IPL जारी रहना चाहिए ये दुधारू गाय के जैसा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आर्थिक बदहाली असली मुद्दा
आर्थिक बदहाली असली मुद्दा