nayaindia Smriti Irani Congress FIR : स्मृति ईरानी के खिलाफ दर्ज हुई FIR...
देश | झारखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Smriti Irani Congress FIR : स्मृति ईरानी के खिलाफ दर्ज हुई FIR...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानें क्या है मामला…

Smriti Irani Congress FIR :
Image Source : Social Media

रांची | Smriti Irani Congress FIR : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ भादवि की धाराओं के तहत झारखंड राज्य के कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने थाने में मामला दर्ज कराया है. रांची के कोतवाली थाना में IT सेल प्रमुख भाजपा के प्रमुख अमित मालवीय , केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एवं प्रीति गांधी के विरुद्ध FIR दर्ज करवाया है. श्री प्रसाद ने कहा की तीनों नें सोची समझी साजिश के तहत अपने सोशल नेटवर्किंग हैंडल पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ अजय कुमार के ANI पर दिए गए बयान को तोड़ मरोड़कर एक मिनट के वीडियो में से सिर्फ 10 सेकंड का वीडियो अपलोड कर डॉ अजय कुमार एवं कॉंग्रेस पार्टी की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है जो कानूनन गलत है.

साजिशन किया गया वीडियो को एडिट

Smriti Irani Congress FIR : कांग्रेसी प्रवक्ता ने कहा भाजपा नेताओं के द्वारा राष्ट्रपति जैसे गरिमामयी पद के चुनाव के ठिक पहले सोची समझी रणनीति के तहत कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने की नियत से एव डॉक्टर अजय कुमार की छवि धूमिल करने की कोशिश की है. ऐसा कर भाजपा ने आदिवासी समाज का अपमान तो किया ही साथ ही साथ द्रौपदी मुर्मू का भी अपमान किया है. डॉ कुमार ने अपने बयान के शुरूआत मे ही राष्ट्रपति पद के दोनों उम्मीदवार की प्रशंसा की उसे एडिट कर साजिशन यह कृत्य किया गया है. जो आईपीसी की धारा 153-A 415, 469,499,500 & 505(2) के तहत कानून का उल्लंघन करता है. इसलिए कांग्रेस पार्टी का एक सजग राजनैतिक दल होने के नाते यह दायित्व बनता है की आदिवासी समाज के बीच भाजपा के राजनैतिक विद्वेष और आर एस एस की विभाजनकारी विचारधारा के चलते किसी प्रकार की भ्रांति फैले.

इसे भी पढें- ऋषभ पंत को जीवनदान देना पड़ा इंग्लैंड को भारी, भारत ने जीती सीरीज़

भाजपा को आदिवासी उत्थान से कोई लेना-देना नहीं

Smriti Irani Congress FIR : राजीव रंजन ने कहा कि भाजपा को आदिवासी सशक्तिकरण या उत्थान से कोई लेना देना नहीं है सिर्फ चुनावी नफा नुक्सान के तहत किसी समाज अथवा धर्म से जोड़कर ध्रुवीकरण का खेल इनकी आदत बन गयी है. अमित मालवीय तो लगतार ऐसी हरकत करते रहते हैं पर देश का दुर्भाग्य है की संवैधानिक पद पर बैठ कर केंद्रीय मंत्री स्मृती ईरानी के द्वारा इस प्रकार का गैर कानूनी कृत्य किया गया है जिसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है.

इसे भी पढें- शहनाज गिल पर हुई फूलों की बरसात, संजू बाबा के साथ जा रही……

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आरोपियों को चुनाव लड़ने से रोकने के मामले में नोटिस जारी
आरोपियों को चुनाव लड़ने से रोकने के मामले में नोटिस जारी