nayaindia Delhi Fire Latest News : दिल्ली में 2 अलग अस्पतालों में लगी आग...
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Delhi Fire Latest News : दिल्ली में 2 अलग अस्पतालों में लगी आग...

देश की राजधानी दिल्ली में 2 अलग अस्पतालों में लगी आग…

Delhi Fire Latest News :
File Photo

नई दिल्ली | Delhi Fire Latest News : देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार सुबह पूर्वी दिल्ली में एक निजी अस्पताल और दक्षिण दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में आग लगने की खबर से अफरा-तफरी मच गई. सोशल मीडिया में इस खबर के मिलने के बाद से लोग वहीं रहने वाले अपनी प्रियजनों को फोन कर उनका हाल लेने लगे. इस संबंध में जानकारी देते हुए दिल्ली अग्निशमन दल के एक अधकारी ने बताया कि पूर्वी दिल्ली के प्रियदर्शनी विहार में एक निजी अस्पताल के चौथी मंजिल में आग लग गई है. आज सुबह करीब 8 बजकर 10 मिनट पर लक्ष्मी नगर के पास प्रियदर्शनी विहार के एक निजी अस्पताल में आग लगने की रिपोर्ट मिली थी. सूचना मिलने के बाद दमकल की चार गाड़ियों और दमकलकर्मियों को आग पर काबू पाने के लिए भेजा गया. अब आग पर काबू पा लिया गया है और कूलिंग की प्रक्रिया चल रही है.

दूसरी घटना सलफरगंज की…

Delhi Fire Latest News : राजधानी में आग लगने की दूसरी घटना दक्षिण दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की है. जहां आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियों और कर्मियों को घटनास्थल पर भेजा गया . दिल्ली अग्निशममन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि सफदरजंग अस्पताल में एक इन्वर्टर में आग लग गयी थी जिसे बुझा लिया गया है. कोई हताहत नहीं हुआ है.

इसे भी पढें- ड्रोन महोत्सव का हुआ उद्घाटन, पीएम मोदी ने कहा- देश मे ड्रोन हब बनने की क्षमता…

किसी के हताहत होने की सूचना नहीं…

Delhi Fire Latest News : राहत की बात ये रही की दोनों ही मामलों में वहीं मौोजूद लोगों की सूझबूझ और समझदारी के कारण आग पर जल्दी काबू पा लिया गया. इसके साथ ही दोनों मामलों में किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है. बता दें कि राजधानी दिल्ली में करीब 15 दिन पहले मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास चार मंजिला इमारत में भीषण आग लगने से 27 लोगों की जान चली गयी थी और 12 से अधिक लोग घायल हो गए थे.

इसे भी पढें-राजस्थान कांग्रेस में फिर से आया नाराजगी की मामला, इस बार खेल मंत्री चांदना ने कहा- मुझे मंत्री पद से मुक्त करें…

Leave a comment

Your email address will not be published.

18 + 6 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बैलेट से चुनाव कराने की याचिका खारिज
बैलेट से चुनाव कराने की याचिका खारिज