तमंचे पे डिस्को! प्रेमिका के साथ मस्ती कर रहे पति को देख पत्नी ने चला दी गोली और शुरू हुआ फिल्मी ड्रामा - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

तमंचे पे डिस्को! प्रेमिका के साथ मस्ती कर रहे पति को देख पत्नी ने चला दी गोली और शुरू हुआ फिल्मी ड्रामा

नोएडा | उत्तर प्रदेश के नोएडा में फिल्मी ड्रामा (Filmy Drama) की तरह एक सच्ची घटना देखने को मिली है। जिसमें गर्लफ्रेंड के साथ फ्लैट में मस्ती कर रह प्रेमी की पत्नी ने तमंचे से गदर मचा दिया और पति की प्रेमिका को जख्मी कर डाला। ऐसे में पति की प्रमिका ने भी उस्तादगी दिखाते हुए पुलिस को भी गुमराह करने लगी लेकिन, कर नहीं पाई।

ये भी पढ़ें :- Rajasthan: सोने की अंगूठी दिखा लूट ले गए 5 करोड़ से ज्यादा का सोना, फिल्मी स्टाइल में पुलिस भी पड़ गई पीछे और…

दरअसल, नोएडा के सेक्टर-39 थाने में पुलिस के होश तब उड़ गए जब कि एक युवती खून से लथपथ थाने पहुंची और अपने साथ सोसायटी में रेप की घटना होने की जानकारी पुलिस को दी। युवती ने कहा कि उन्होंने मुझे जान से मारने के लिए गोली भी चलाई जो मेरे पैर में लगी है लेकिन वह किसी तरह जान बचाकर भाग निकली।

इसके बाद पुलिस ने युवती द्वारा बताई गई सोसायटी की चारों तरफ से घेराबंदी कर डाली, लेकिन जब पुलिस जांच में जुटी तो मामला कुछ और ही निकला। सीसीटीवी फुटेज और सिक्यॉरिटी गार्ड के बयान से युवती की बताई गई सभी बातें झठी निकली।

ये भी पढ़ें :- UP: 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 4 साल का शिवा लड़ता रहा जिंदगी के लिए जंग, आखिर 9 घंटे बाद दी मौत को मात

पुलिस ने बताया कि, युवती अपने शादीशुदा प्रेमी के फ्लैट पर गई हुई थी, तभी उसके प्रेमी की पत्नी आ गई और उसने घर में रखे पिस्टल को निकाल लिया। ऐसे में घबराए उसके पति ने पत्नी से पिस्टल छीनने कोषिष की, लेकिन इस बीच गोली चल गई, जो प्रेमिका के पैर में जा लगी। इसके बाद प्रेमिका ने पुलिस के सामने झूठी कहानी पेश कर दी। नोएडा की डीसीपी वृंदा शुक्ला ने बताया कि, युवती झूठी कहानी बनाकर केस दर्ज करवाना चाहती थी। ऐसे में इस मामले में दो केस दर्ज किए गए हैं। पहला आर्म्स एक्ट व हमले की धाराओं में है, तो दूसरा झूठा मुकदमा लिखवाने के आरोप में युवती पर दर्ज हुआ है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *