Side Effect Of love व्यक्ति पहले से शादीशुदा है और उसने दूसरी शादी भी कर ली थी
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Side Effect Of love व्यक्ति पहले से शादीशुदा है और उसने दूसरी शादी भी कर ली थी

Side Effect Of love : पति की दूसरी शादी का पता चलने के बाद दुकान पहुंच गई पत्नी, फिर दे चप्पल.. दे चप्पल …

Side Effect Of love

फिरोजाबाद | Side Effect Of love : कहा जाता है कि प्यार अंधा होता और यह कभी भी किसी को हो सकता है. कई बार देखा जाता है कि ऐसे प्यार के साइड इफेक्ट भी हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से सामने आया है जहां एक शादीशुदा व्यक्ति को दोबारा शादी करने का प्रयास महंगा पड़ गया. दूसरी शादी की प्रयास में लगे व्यक्ति की पहली पत्नी ने जमकर धुनाई कर दी. अपने रिश्तेदारों और परिवार वालों के साथ पहुंची पहली पत्नी ने अपने पति की चप्पलों से पिटाई की और जमकर अपशब्द कहे. इतना ही नहीं जब पति बचकर भागना चाह रहा था तो दौड़ा कर पत्नी ने पकड़ लिया और एक दुकान में घुसा कर उसकी पिटाई की.

Side Effect Of love :

दोनों पक्षों को पुलिस ले गई थाने

Side Effect Of love : यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद शहर का है. पति पत्नी के झगड़े की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद शिकोहाबाद थाने में दोनों पक्षों को लेकर पुलिस आ गई. पुलिस की पूछताछ में यह बात पता चली कि आरोपी व्यक्ति पहले से शादीशुदा है और उसने दूसरी शादी भी कर ली थी. इस बात की जानकारी से पहली पत्नी को मिली तो वह अपनी अन्य महिला साथियों के साथ उसकी दुकान पर पहुंच गए और उसे चप्पलों से मारना शुरू कर दिया. पहली पत्नी का कहना है कि उसकी शादी 2012 में हुई थी. उसे इस बात की कभी भनक भी नहीं मिली थी कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है.

इसे भी पढें- चीन में एक बच्चे की मासूमियत के चलते पापा को लगा 15,000 का चुना..जानें मामला

Side Effect Of love

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो

पहली पत्नी के द्वारा की गई अपनी पति की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोगों ने लिखा कि शादी के बाद दोबारा Side Effect Of Marriage तो किसी ने लिखा कि यह तो Side Effect Of love है. हालांकि महिलाओं द्वारा ये वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक महिला ने अपने पति को मजाकिया अंदाज में लिखा कि देख लो अगर कुछ ऐसा किया तो तुम्हारा भी अंजाम ऐसा ही होगा.

इसे भी पढें- मां ने तांत्रिक से कराया अपने बेटे का इलाज और बेटे की हुई मौत, तांत्रिक सपने में आकर करता है मां का दुष्कर्म..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *