Corona Vaccination MP News : पहले लिखकर दो कि वैक्सीन लगाने के बाद कुछ..
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Corona Vaccination MP News : पहले लिखकर दो कि वैक्सीन लगाने के बाद कुछ..

पहले लिखकर दो कि वैक्सीन लगाने के बाद कुछ नहीं होगा, कुछ हुआ तो जिम्मेवार…., ग्रामीण महिला ने SP के सामने रखी ये शर्त

Corona Vaccination MP News

बैतूल | Corona Vaccination MP News : देशभर में 100 करोड़ टीकाकरण करने के बाद स्वास्थ्य कर्मियों के साथ ही प्रशासन का भी हौसला बुलंद है. यही कारण है कि प्रशासन जोर शोर से ग्रामीण इलाकों में लोगों को टीकाकरण के लिए जागरूक कर रहा है. लेकिन मध्यप्रदेश के बैतूल में टीकाकरण जागरूकता अभियान के दौरान एसपी सिमाला प्रसाद को अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा. बताया गया है कि जागरूकता कार्यक्रम के दौरान एक महिला टीका ना लगवाने के लिए अड़ गई. महिला का कहना था कि यदि उसने टिका लगवाया तो उसकी मौत हो सकती है. इतना ही नहीं वह महिला अपने आस-पड़ोस के लोगों और परिवार के लोगों को भी टीका लगवाने से मना कर रही थी. स्थिति देखकर एसपी को भी कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करे.

Corona Vaccination MP News

लिख कर दो कि कुछ नहीं होगा…

Corona Vaccination MP News : ग्रामीण महिला ने एसपी के सामने टीका लगवाने के लिए एक शर्त रख दी. महिला ने कहा कि आप लिखित में मुझे लिखकर दो कि टीका लगवाने के बाद कुछ नहीं होगा. इसके साथ ही महिला ने कहा कि यदि टीका लगाने के बाद उसकी मौत हो गई तो इसके जिम्मेदार आप होंगे यह बात भी लिखकर दें. स्थिति को संभालते हुए एसपी सिमाला प्रसाद महिला की बात मानने को तैयार हो गई और लिखकर देने लगी. हालांकि बाद में काफी समझाने के बाद महिला और उसके आस पड़ोस के 90 लोगों ने टीका लगवा लिया.

इसे भी पढ़ें-UP Election 2022 : यूपी में योगी सरकार की नींव हिलाना प्रियंका गांधी के लिए नहीं होगा आसान…

अभी भी है कुछ लोगों में डर

Corona Vaccination MP News : देशभर में 100 करोड़ टीकाकरण का लक्ष्य हासिल कर लिया गया है. इसके बाद भी अभी भी देश के कई ग्रामीण इलाकों में टीकाकरण अधूरा है. इसके पीछे का कारण यह है कि अभी भी लोगों में ठीक है को लेकर असमंजस और धर्म की स्थिति बनी हुई है. यही कारण है कि राज्यों की सरकार प्रशासन की मदद से ग्रामीण इलाकों में जागरूकता अभियान चला रही है. ताकि जल्द से जल्द टीकाकरण अभियान संपन्न हो सके.

इसे भी पढ़ें-केन्द्र सरकार और अकाली दल पर CM Channi का हमला, कहा- अकाली दल गद्दार पार्टी, BJP से मिल कर रही साजिश

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
UP Election Bikini Girl : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हुई ‘Bikini Girl’ की इंट्री, कांग्रेस ने दिया टिकट…
UP Election Bikini Girl : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हुई ‘Bikini Girl’ की इंट्री, कांग्रेस ने दिया टिकट…