Ranjeeta Koli पर हुए हमले से नाराज पूर्व सीएम Vasundhara Raje, गहलोत सरकार पर बोला जमकर हमला - Naya India
देश | राजस्थान| नया इंडिया|

Ranjeeta Koli पर हुए हमले से नाराज पूर्व सीएम Vasundhara Raje, गहलोत सरकार पर बोला जमकर हमला

जयपुर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Govt) की कानून व्यवस्था को लेकर खासी नाराज दिखाई दी. पूर्व सीएम राजे ने भरतपुर सांसद (Bharatpur MP) रंजीता कोली (Ranjeeta Koli) पर हुए हमले को लेकर गहलोत सरकार पर तीखा हमला बोला है. राजे ने ट्वीट के जरिए गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए बदहाल कानून-व्यवस्था पर लगातार चार ट्वीट किए हैं. राजे ने इस मामले में सरकार को घेरते हुए लिखा है कि, कांग्रेस यह याद रखे, हमने राजस्थान को शांत प्रदेश बनाकर आपको सौंपा था. इसे आप अपराधियों का प्रदेश मत बनाओ. हम ऐसा नहीं होने देंगे…

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में मिली Corona से मौतों में भी राहत, लगातार घट रहे नए Positive

सांसद रंजीता कोली पर हमले की कड़ी निंदा
पूर्व सीएम ने राजे ने लिखा कि कोरोना काल में समर्पण भाव से जनता की सेवा में जुटी सांसद रंजीता कोली पर हुए जानलेवा हमले की मैं कड़ी निंदा करती हूं. राज्य सरकार प्रदेश में महिला सुरक्षा के दावे कर भले ही अपनी पीठ खुद ही थपथपाए, पर अपराधियों के आगे इस सरकार ने घुटने टेक दिए हैं. ढाई वर्ष पहले तक शांति प्रदेश के रूप में पहचाने जाने वाला राजस्थान अब अपराध का अड्डा बन गया है. यहां आए दिन हत्या, बलात्कार व डकैती जैसी घटनाएं सामने आ रही है, जिनसे राज्य की छवि धुमिल हो रही है.

आरोपियों को कड़ी सजा की मांग
वसुंधरा राजे ने सरकार से मांग करते हुए लिखा है कि राज्य सरकार आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवाए, ताकि आमजन का सरकार व पुलिस पर विश्वास कायम हो सके. मैं ईश्वर से रंजीता कोली के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करती हूं.

ये भी पढ़ें:- ABP News CVoter survey: जानें, देश के लोगों में मोदी सरकार के किस फैसले से है सबसे ज्यादा गुस्सा

सांसद सुरक्षित नहीं तो आम इंसान का क्या हाल होगा
राजे ने गहलोत सरकार पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है कि राजस्थान सरकार की बदहाल कानून-व्यवस्था का इससे बड़ा सबूत और क्या हो सकता है कि राज्य में एक सांसद तक सुरक्षित नहीं है तो आम इंसान का क्या हाल होगा, आप अनुमान लगा सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- Rajasthan: प्यार वाला खूनी खेल! प्रेमिका के भाई ने बहन की मौत का बदला लेने के लिए डाॅक्टर दंपती को गोलियों से भूना

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिसंबर-जनवरी में कराए जायेंगे पंचायत चुनाव
दिसंबर-जनवरी में कराए जायेंगे पंचायत चुनाव