nayaindia Asif Mohammad Khan Arrested: दिल्ली पुलिस से बदसलूकी कांग्रेस के...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Asif Mohammad Khan Arrested: दिल्ली पुलिस से बदसलूकी कांग्रेस के...

दिल्ली पुलिस से बदसलूकी कांग्रेस के पूर्व विधायक को भारी, किए गए गिरफ्तार

Asif Mohd Khan
Twitter - ANI

नई दिल्ली | Asif Mohammad Khan Arrested: दिल्ली में नगर निगम चुनावों से पहले कांग्रेस नेता पर पुलिस की गाज गिरी हैं। दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को बदसलूकी और धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बता दें कि, आसिफ मोहम्मद खान केरल के राज्यपाल आरिफ खान के भाई भी हैं।

ये भी पढ़ें:- भारत को अंतरिक्ष में एक और बड़ी सफलता, एक साथ 9 सैटेलाइट लॉन्च

मीडिया न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने उन्हें शाहीन बाग इलाके में बिना राज्य चुनाव आयोग की इजाजत के सभा करने पर जानकारी मांगने पर पुलिस अधिकारी को गाली देने और बदसलूकी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। शाहीनबाग पुलिस ने सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर धारा 186, 353 के तहत आसिफ खान समेत कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें:- पहले दिन जमकर दहाड़ा भेड़िया, कृति-वरुण की जोड़ी पर खूब बरसे नोट…

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को शाहीन बाग इलाके में तैय्यब मस्जिद के पास आसिम मोहम्मद खान तकरीबन 30 से 35 लोगों की भीड़ को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान गश्त करते समय पुलिस कांस्टेबल ने वहां लोगों की भीड़ देखी तो पता चला कि, कांग्रेस निगम पार्षद उम्मीदवार आरिबा खान के पिता अपने समर्थकों के साथ लाउडस्पीकर का इस्तेमाल करते हुए सभा को संबोधित कर रहे थे।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत

Asif Mohammad Khan Arrested: इस दौरान जब पुलिसकर्मियों ने उनसे ये जानना चाहा कि, उन्होंने इस सभा के लिए इजाजत ले रखी है, तो आसिफ मोहम्मद खान पुलिस पर गुस्सा हो गए और सब-इंस्पेक्टर के साथ अभद्रता की। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वे सब इंस्पेक्टर को गाली देते हुए उनसे धक्का-मुक्की करते दिख रहे हैं। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- अजय सिंह ने कांग्रेस छोड़ने की अटकलों पर लगाया विराम

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × five =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
2022 में 10,457 किलोमीटर राजमार्ग का निर्माण
2022 में 10,457 किलोमीटर राजमार्ग का निर्माण