Gandhi Jayanti Godse Zindabad : गांधी जयंती : #गोडसे जिंदाबाद से नाराज हुए...
ताजा पोस्ट | देश | राजरंग| नया इंडिया| Gandhi Jayanti Godse Zindabad : गांधी जयंती : #गोडसे जिंदाबाद से नाराज हुए...

गांधी जयंती – गोडसे जिंदाबाद से नाराज हुए भाजपा नेता वरुण गांधी, कही ये बड़ी बात…

Varun Gandhi attacks Yogi

नई दिल्ली | Gandhi Jayanti Godse Zindabad : देशभर में आज गांधी जयंती के मौके पर तरह तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. लेकिन ट्विटर पर गांधी जयंती के मौके पर गोडसे जिंदाबाद भी ट्रेंड कर रहा था. यही कारण है कि सोशल मीडिया में गोडसे का नाम ट्रेंड करने से भाजपा नेता वरुण गांधी नाराज हो गए. वरुण गांधी ने इस बारे में तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गांधी जयंती के मौके पर गोडसे जिंदाबाद का नारा लगाने वाले लोग असल में देश को शर्मिंदा कर रहे हैं. वरुण गांधी ने कहा कि राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि भारत आध्यात्मिक रूप से हमेशा मजबूत रहा है लेकिन इसमें महात्मा गांधी का सबसे बड़ा योगदान रहा है. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी की वजह से ही हमें वैश्विक पहचान मिली.

देश को बदनाम करने का काम

Gandhi Jayanti Godse Zindabad : वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जिस तरह महात्मा गांधी ने देश को आध्यात्मिक सुपर पावर बनाया और आज हम उन्हें ठीक से सम्मानित भी नहीं कर पा रहे हैं. वरुण गांधी ने कहा कि को लोग इस तरह के ट्वीट कर रहे हैं वे वास्तव में अप्रत्यक्ष रूप से देश की बदनामी कर रहे हैं. यहां बता दें कि वरुण गांधी ने अपने ट्वीट के लिए किसी भी हैशटैग का प्रयोग नहीं किया. इसके बाद भी उनके ट्वीट को महज 3 घंटों में ढाई हजार बार भी रीट्वीट किया गया.

इसे भी पढ़ें – यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट योजना का ब्रांड एंबेसडर कंगना रनौत को बनाया

ट्रेंड कर रहा था गोडसे जिंदाबाद

Gandhi Jayanti Godse Zindabad : बता दें कि गांधी जयंती के मौके पर सुबह से ही गोडसे जिंदाबाद ट्रेंड कर रहा था. सोशल मीडिया में भी महात्मा गांधी के साथ ही गोडसे की तस्वीर भी वायरल होती दिखाई दी. यहीं कारण है कि सोशल मीडिया में कई राजनीतिक पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता भी आपस में भिड़ते हुए दिखाई दिए. हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब महात्मा गांधी जयंती के मौके पर नाथूराम गोडसे का नाम ट्रेंड कर रहा हो. इसके पहले के सालों में भी ऐसे ही हालात देखने को मिले हैं.

इसे भी पढ़ें-आज का इतिहास : डॉ सुभाष चंद्रा ने 1992 में भारत का पहला निजी सैटेलाइट चैनल ‘ज़ी टीवी’ लॉन्च किया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
0 पर आउट होकर नाचने लगे Virat Kohli, फैंस ने पूछा- इसलिए कप्तानी छोड़ी थी क्या…(Watch Video)
0 पर आउट होकर नाचने लगे Virat Kohli, फैंस ने पूछा- इसलिए कप्तानी छोड़ी थी क्या…(Watch Video)