Gangrape instead of rape : रेप के बदले गैंगरेप : 6 महीने पहले बहन का हुआ था रेप
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Gangrape instead of rape : रेप के बदले गैंगरेप : 6 महीने पहले बहन का हुआ था रेप

रेप के बदले गैंगरेप : 6 महीने पहले बहन का हुआ था ‘रेप’, बदला लेने के लिए दो भाइयों ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

Gangrape instead of rape :

रीवा | Gangrape instead of rape : मध्य प्रदेश एक सनसनीखेज बलात्कार का मामला सामने आया है. रीवा जिले में रहने वाले दो भाइयों पर एक नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप का आरोप लगाया गया है. पुलिस में मामला जाने के बाद से दोनों भाई फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस के लिए जांच का विषय ये भी है कि कहीं लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद और गलत या फिर बदला लेने की नियत से तो नहीं है. बताया जा रहा है कि जिन दो भाइयों पर बलात्कार का आरोप लगा है उनकी बहन के साथ 6 महीने पहले बलात्कार की घटना हो चुकी है. ऐसे में पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

Gangrape instead of rape :

बदला लेने के लिए किया रेप

Gangrape instead of rape : पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने बदला लेने की नीयत के साथ उसके साथ ज्यादती की है. पीड़िता ने बताया कि 6 महीने पहले उसके भाई पर दोनों युवकों की बहन के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा था. आरोप के बाद से उसका भाई जेल में बंद है और केस चल रहा है. पीड़िता का कहना है कि दुष्कर्म के समय भी आरोपी बार-बार कह रहे थे कि जो हमारी बहन के साथ हुआ वही उसकी बहन के साथ भी होना चाहिए. पीड़िता का कहना है कि जब से उसे इस बात की जानकारी मिली थी कि उसका भाई रेप का आरोपी है तब से वह कभी उससे मिलने नहीं गई.

Gangrape instead of rape :

इसे भी पढ़ें – अल्पसंख्यक समुदाय का विकास नहीं, सिर्फ वोट बैंक के लिए SP और BSP ने किया इस्तेमाल-ओवैसी

Gangrape instead of rape : पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में पीड़िता ने लिखा है कि आरोपी तब घर में घुसे जब उसके घर पर कोई नहीं था. पीड़िता ने बताया कि उसके माता पिता मजदूरी करते हैं इसीलिए वह दोनों ही काम पर चले गए थे. भाई पहले से ही जेल में है इसी का फायदा उठाकर दोनों आरोपी घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें-हर गरीब परिवार के पास होगा अपना आवास: मुख्यमंत्री

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Diwali 2021 : साफ-सफाई के दौरान घर से निकाल फेंके ये 6 चीजें, वरना हो सकता है बड़ा नुकसान
Diwali 2021 : साफ-सफाई के दौरान घर से निकाल फेंके ये 6 चीजें, वरना हो सकता है बड़ा नुकसान