nayaindia Punjab News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी की फायरिंग में मौत....
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Punjab News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी की फायरिंग में मौत....

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी की फायरिंग में मौत, एक महिला घायल

चंडीगढ़ | Punjab News: जेल की सलाखों के पीछे बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के एक करीबी की फायरिंग में मौत हो गई है। जानककारी के मुताबिक, पंजाब के जालंधर की रामा मंडी के सतनामपुरा में सोमवार देर रात हुई गोलीबारी में लॉरेंस का एक करीबी मारा गया और एक महिला घायल हो गई है।

बताया जा रहा है कि गोलीबारी में मारा गया शख्स रविंदर कुमार उर्फ सोनू था और रुड़का गांव का रहने वाला था। इसके अलावा जो महिला घायल है उसकी पहचान कुलजीत कौर के रूप में हुई है जो सतनामपुरा की रहने वाली है।

ये भी पढ़ें:- आजम खान का अपने करीबी रहे लोगों पर तीखा प्रहार, कहा- बीजेपी के यहां पोछा लगाएंगे!

Punjab News:  जानकारी में सामने आया है कि, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी मृतक सोनू किसी काम से कुलजीत कौर के बेटे बलजिंदर सिंह औलख से मिलने उसके पास गया था। इस दौरान बलजिंदर अपनी मां और सोनू के साथ अपने घर के गेट पर मौजूद था। तभी बलजिंदर के चचेरे भाई और पंजाब यूनाइटेड ड्राइवर यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह औलख की कार ने वहां खड़ी एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे वहां कहासुनी हो गई और गुरमीत ने कथित तौर पर अपनी रिवाल्वर से तीन-चार गोलियां चला दी। इस फायरिंग में एक गोली सोनू के सीने में जा लगी और गोली कुलजीत कौर के पैर में। बलजिंदर खुद को बचाने में सफल हो गया।

ये भी पढ़ें:- तुर्की वेकेशन पर Hina Khan बॉयफ्रेंड के साथ हुई रोमांटिक, फोटोज…

Punjab News:  गोलीबारी की घटना के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां सोनू की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, गुरमीत और बलजिंदर में किसी निजी मामले को लेकर रंजिश चल रही थी और अक्सर लड़ाई होती थी। पुलिस ने गुरमीत के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 व 307 व आर्म्स एक्ट की धारा 25 व 27 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:-  जानिए टोयोटा की नई Innova Hycross के फीचर्स

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूपी में परिषद चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत
यूपी में परिषद चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत