nayaindia Maharashtra : कोरोना से पहले ही परेशान लोगों पर फिर आई मुसीबत, गैस रिसाव से सांस लेने में दिक्कत, मची अफरा-तफरी - Naya India
देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया|

Maharashtra : कोरोना से पहले ही परेशान लोगों पर फिर आई मुसीबत, गैस रिसाव से सांस लेने में दिक्कत, मची अफरा-तफरी

फोटो प्रतीकात्मक

नई दिल्ली । Badlapur Gas Leak: कोरोना महामारी से पहले ही परेशान मुंबई में ठाणे के बदलापुर (Badlapur) के लोगों को गुरूवार रात को परेशानी का सामना करना पड़ा. मुंबई के पास ठाणे में बीती रात बदलापुर में एक फैक्टरी (Chemical Factory) में गैस रिसाव (Gas Leak) होने से अफरातफरी मच गई. रिसाव के बाद गैस तीन किलोमीटर तक के एरिया में फैल गई, जिससे लोगों को सांस लेने में दिक्कत का होने लगी. जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और गैस रिसाव पर काबू पाया गया है.

यह भी पढ़ें:- Vaccine लगवाओं और मुफ्त में बिरयानी के साथ ढेरों Gifts पाओं…. यहां टीका लगवाने पर मिल रहे रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और स्कूटर

हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. कुछ लोगो को ऐहतियातन पास ही के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया था, जिनको इलाज के बाद वापस घर भेज दिया गया.

फोटो प्रतीकात्मक

यह भी पढ़ें:- ‘फ्लाइंग सिख’ Milkha Singh की तबीयत फिर बिगड़ी, Oxygen लेवल गिरने के बाद अस्पताल में भर्ती

लोगों की बिगड़ी तबीयत तो मची अफरा-तफरी
रात में गैस का रिसाव खबर सुनकर लोग घबरा गए और लोगों में भगदड़ मच गई. सांस लेने में दिक्कत आने और उनकी तबीयत बिगड़ने लगी तो लोग अपनी जान बचाने के लिए सुरक्षित स्थानों पर भागने-दौड़ने लगे.

यह भी पढ़ें:- अमेरिकी मदद के लिए Kamala Harris को PM Modi ने कहा, शुक्रिया! भारत कमला हैरिस के स्वागत को उत्सुक हैं

गैस रिसाव के कारण कई लोगों को सांस में दिक्कत के अलावा उल्टी, मितली, आंख में जलन की शिकायत भी शुरू हो गई. इस अफरा-तफरी के बीच प्रशासन, फायर ब्रिगेड और पुलिस ने लोगों को समझा अनाउंसमेन्ट कर समझाया कि यह गैस जहरीली नहीं है, तब कही जाकर लोगों को राहत मिली और अफरा-तफरी का माहौल शांत हो पाया.

यह भी पढ़ें:- केन्द्र और पश्चिम बंगाल सरकार का घमासान! अलपन बंदोपाध्याय ने दिया केंद्र के ‘कारण बताओं नोटिस’ का जवाब

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 10 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ट्रक-कार टक्कर के बाद आग लगी, दो जिंदा जले
ट्रक-कार टक्कर के बाद आग लगी, दो जिंदा जले