Husband Wife Fight Ghaziabad : पत्नी पर केस कहा- पीरियड्स का खून...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Husband Wife Fight Ghaziabad : पत्नी पर केस कहा- पीरियड्स का खून...

Ghaziabad : पति ने किया पत्नी पर केस कहा- पीरियड्स का खून मिलाकर दे दिया खाना..

Husband Wife Fight Ghaziabad :

गाजियाबाद | Husband Wife Fight Ghaziabad : अक्सर पति पत्नी के झगड़े हर घर में होते रहते हैं. ज्यादातर ऐसे झगड़े घर में ही सलटा लिये जाते हैं या फिर कुछ मामलों में बात पुलिस और कोर्ट तक पहुंचाती है. पति से झगड़ा होने के बाद एक पति ने जो किया वह काफी हैरान करने वाला है. गाजियाबाद में रहने वाले एक व्यक्ति का आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसे खाने में अपने पीरियड्स (महामारी) का खून मिलाकर दे दिया. पति का कहना है कि इस कारण उसे गंभीर संक्रमण हो गया है और वह काफी बीमार भी हो गया. पति ने यह शिकायत पिछले साल 12 जून को गाजियाबाद की कवि नगर थाने में दर्ज कराई थी.

Husband Wife Fight Ghaziabad :

जिला चिकित्सा अधिकारी को लिखा पत्र

Husband Wife Fight Ghaziabad : अपनी तरह का अलग ही मामला होने के कारण पुलिस को भी जांच में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. इसके लिए पुलिस अफसरों ने जिला शिक्षा अधिकारी को पत्र लिख इस मामले में रिपोर्ट मांगी है. अब इन आरोपों की जांच के लिए चार सदस्यों की मेडिकल टीम का गठन किया गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. यहां बता दें कि पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि उसने अपने दावों की पुष्टि के लिए मेडिकल रिपोर्ट भी सौंपी है.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली-एनसीआर में बारिश ने बढ़ाई जानलेवा सर्दी, 6 डिग्री तक आ सकता है न्यूनतम तापमान

पत्नी के खिलाफ साजिश का केस

Husband Wife Fight Ghaziabad : पीड़ित व्यक्ति के आरोपों के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 328 और 120 b मतलब अपराधिक साजिश के तहत केस दर्ज किया है. पति का कहना है कि जब वह खाना खाने के बाद बीमार पड़ा तो उसने अपनी जांच कराई थी. जांच की रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई थी इसी संक्रमण के कारण उसके शरीर में सूजन हो गया है.

इसे भी पढ़ें-Good Initiative : घर के बाहर रही गंदगी तो दिनभर सुनना पड़ेगा रामधुन, साथ ही वानर सेना की भी है व्यवस्था…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चुनावी चक्रम : कौन किस पर भारी… कौन किसका आभारी…?
चुनावी चक्रम : कौन किस पर भारी… कौन किसका आभारी…?