Murderer was absconding for 9 years : ,पत्नी को बीच सड़क पर मारने वाला...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Murderer was absconding for 9 years : ,पत्नी को बीच सड़क पर मारने वाला...

9 साल से लोगों के घरों में पूजा-पाठ करवा रहा था ,पत्नी को बीच सड़क पर मारने वाला आरोपी

गाजियाबाद | Murderer was absconding for 9 years : कई बार देखा जाता है कि लोग गंभीर अपराधों को अंजाम देने के बाद साधु महात्मा बंद कर घूमने लगते हैं. ऐसे ही एक साधु को उत्तर प्रदेश और ओडिशा की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है. इस संबंध में बताया गया है कि यह साधु उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का रहने वाला है. पुलिस के अनुसार इसका नाम मनोरंजन है और इस पर अपनी पत्नी की हत्या करने का मामला दर्ज है. पुलिस के अनुसार आरोपी पिछले 9 सालों से उड़ीसा में ही छुप कर बैठा हुआ था. इस बात की जानकारी उत्तर प्रदेश पुलिस का मिलने के बाद संयुक्त कार्रवाई कर इसे गिरफ्तार किया है.

Murderer was absconding for 9 years :

बीचो बीच सड़क पर पत्नी को मारी थी गोली

Murderer was absconding for 9 years : गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि 29 सितंबर 2012 को वसुंधरा में अपनी पत्नी गीता को आरोपी ने सड़क के बीचो-बीच गोली मार दी थी. इसके बाद से यह लगातार फरार था. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसने बताया कि 9 सालों तक उड़ीसा में साधु बनकर रहता था. इस दौरान में लोगों के घरों में पूजा पाठ करवा कर अपना जीवन यापन कर रहा था. उसने बताया कि गाजियाबाद छोड़ने के बाद 2 सालों तक उसने पंडिताई का काम सिखा था. इसी क्रम में उसने अपनी दाढ़ी और बाल भी बढ़ा लिए थे ताकि कोई उसकी पहचान ना कर सके.

इसे भी पढ़ें – अजब-गजब : मां और बहन की जासूसी करा रहा था बेटा, जासूस की हत्या के बाद पता चला कि एक ही व्यक्ति के पीछे पागल थीं मां-बहन…

Murderer was absconding for 9 years :

छत्तीसगढ़ पुलिस को भी दिया धोखा

कुछ दिनों पहले ओडिसा पुलिस को आरोपी साधु पर शक हुआ है. जांच करने पर जब पुलिस को यह पता चला कि इस पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप है तो पुलिस उसे गिरफ्तार करने निकल पड़ी. लेकिन एक बार फिर से आरोपी ने अपना वेश बदलकर पुलिस को धोखा दे दिया. इसके बाद से ओडिसा की पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. इस घटना के 6 महीने बाद गाजियाबाद पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि मृतिका के भाई ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था.

इसे भी पढ़ें- भाजपा के कांग्रेसीकरण की शुरूआत ! जो समझा वो रहा, नहीं समझने वाले गया…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *