nayaindia Gay Couple Murder Crime : गे कपल' के बीच में आई लड़की...
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Gay Couple Murder Crime : गे कपल' के बीच में आई लड़की...

‘गे कपल’ के बीच में आई लड़की, जानें किसने-किससे की बेवफाई और किसकी हुई मौत…

Gay Couple Murder Crime :
Image Source : The Hans India

इंदौर | Gay Couple Murder Crime : मध्यप्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक की मौत के बाद पुलिस को जांच में ऐसा कुछ मिला है जिसे देखकर पुलिस भी हैरान रह गई है. युवक ने आत्महत्या की थी जिसके बाद पुलिस ने जब कमरे की जांच की तो एक सुसाइड नोट मिला. सुसाइड नोट में मृतक युवक ने बताया है कि वह अपने दोस्त (प्रेमी) की बेवफाई से परेशान था. युवक ने यह भी लिखा है कि उसका प्रेमी 3 साल से उसके साथ रह रहा था. इस दौरान उसने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद करने के बाद शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश में जुटी है.

Jaipur Blast Arrested Rajasthan :
Image Source : Social Media

मुझसे मन भर गया तो…

Gay Couple Murder Crime :  मृतक युवक ने काफी भावुक होकर यह सुसाइड नोट लिखा है. सुसाइड नोट में मृतक युवक ने लिखा है कि वह 3 साल से मेरे साथ रहता था और खुद को काफी मजबूर बताता था. हम दोनों के बीच में सब कुछ चल रहा था. धीरे-धीरे उसका मुझसे मन भरने लगा जिसके बाद वह मुझसे गलत व्यवहार करने लगा. सुसाइड नोट में मृतक ने लिखा है कि उसके प्रेमी ने उसके साथ कई बार मारपीट भी की थी जिसके बाद उसे गंभीर चोट आई थी. सुसाइड नोट के साथ कुछ तस्वीरें भी हैं जिसमें दोनों की शादी होती हुई दिखाई दे रही है. पत्र में भी मृतक युवक ने इस शादी का जिक्र किया है.

इसे भी पढ़ें-IPL 2022 : कप्तानी में धोनी की दखलअंदाजी से नाराज हुए जडेजा, कहा-कुछ सारे फैसले ले रहे हैं ये गलत…

कपल के बीच में आई थी लड़की

Gay Couple Murder Crime : मृतक युवक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि इन दोनों के बीच एक लड़की आ गई थी. यही कारण है कि उसका प्रेमी उससे कम समय देता था और लड़की के पीछे धीरे-धीरे पागल हो गया. मृतक का कहना है कि लड़की भी उसे जानबूझकर उसे फंसा रही थी. हालांकि पत्र में उसमें लिखा है कि उसकी लड़की से कोई नाराजगी नहीं है क्योंकि उसे हमारे संबंधों के बारे में कुछ नहीं पता था. पुलिस अब इस मामले में गंभीर हो गई है और आरोपी की तलाश के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. ट्रांसजेंडर समुदाय के लोग पुलिस पर लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबाव बना रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-Rajasthan : बूंदी में परम्परा होगी साकार, नए महाराव राजा के तौर पर पाग धारण करेंगे वंशवर्धन सिंह

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + eleven =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पठान पर बवाल! कहीं मिला जोरदार रेस्पॉन्स तो कहीं प्रदर्शनकारी बोले- फिल्म चलेगा, हॉल जलेगा!
पठान पर बवाल! कहीं मिला जोरदार रेस्पॉन्स तो कहीं प्रदर्शनकारी बोले- फिल्म चलेगा, हॉल जलेगा!