Terror of marriage ceremony eunuchs: दूल्हे को कर लिया अगवा...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Terror of marriage ceremony eunuchs: दूल्हे को कर लिया अगवा...

निकाह कर रहा था दूल्हा, पहुंच गईं किन्नर फिर दूल्हे को कर लिया अगवा…

Terror of marriage ceremony eunuchs:

हरदोई | Terror of marriage ceremony eunuchs: आपने भी सुना होगा कि प्रेमिका ने आकर शादी में खलल डाली हो. लेकिन उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से सामने आया यह मामला अपने आप में अलग है. बताया जा रहा है कि एक निकाह के दौरान करीब 10 किन्नर पहुंच गए. उन्होंने वर-वधु पक्ष को शादी ना करने की धमकी देनी शुरू कर दी. शुरू में तो किसी को भी समझ नहीं आया कि मामला क्या है. बाद में जब उन्हें जबरदस्ती निकाह स्थल से बाहर करने की कोशिश की गई तो किन्नरें भी नाराज हो गईं. गुस्से में आकर किन्नरों ने दूल्हे को अगवा कर लिया और उसे लेकर सीधे थाने पहुंच गई. जाते हुए किन्नरों ने वर और वधू पक्ष को भी थाना पहुंचने की धमकी दे डाली.

Terror of marriage ceremony eunuchs:

थाने में हुआ मामले का खुलासा

Terror of marriage ceremony eunuchs: किन्नरों का झुंड दूल्हे को अपहरण कर सीधे शाहबाद थाने ले गया. यहां किन्नरों ने बताया कि इसरान नाम का यह दूल्हा उनकी एक साथी के साथ 3 सालों से रह रहा है. युवक ने शादी का झंडा देकर कई बार शारीरिक संबंध भी स्थापित किए हैं. किन्नरों ने बताया कि शादी की बात करने पर वह हमें टाल मटोल कर देता था. लेकिन कुछ दिनों पहले ही उन्हें पता चला कि युवक अपने घरवालों की इच्छा तो निकाल कर रहा है. पूरा मामला बताने के बाद किन्नरों ने आरोपी युवक के खिलाफ शारीरिक शोषण का केस भी किया. इसके साथ ही किन्नरों का कहना था कि शादी का झांसा देकर आरोपी ने उनकी साथी से 10 लाख रुपए ठगे हैं.

इसे भी पढ़ें – Women Hockey Team ने अफ्रीका को 4-3 से हराया, 3 गोल दाग वंदना कटारिया ने रचा इतिहास

Terror of marriage ceremony eunuchs:

पुलिस कर रही है मामले की जांच

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी इस संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव ने बताया कि सभी को थाने बुला लिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है किन्नरों की ओर से कुछ तस्वीरें भी दिखाई गई है जिससे यह समझ आता है कि युवक उनकी साथी के साथ संबंध में तो था. इधर, इतना ड्रामा देखने के बाद लड़की पक्ष ने इसरान के साथ शादी तोड़ दिया और कहा कि हमें ऐसा लड़का नहीं चाहिए.

इसे भी पढ़ें- Punjab: फिरोजपुर बॉर्डर पर पाकिस्तानी घुसपैठियों की कोशिश नाकाम, BSF ने मार गिराए 2 घुसपैठिए

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow