nayaindia goa assembly election :रोना बंद किजिये, गोवा के लोग वहीं वोट करेंगे जहां..
kishori-yojna
देश| नया इंडिया| goa assembly election :रोना बंद किजिये, गोवा के लोग वहीं वोट करेंगे जहां..

अरविंद केजरीवाल का पी चिदंबरम पर पलटवार, रोना बंद किजिये, गोवा के लोग वहीं वोट करेंगे जहां उन्हें उम्मीद नजर आएगी

goa assembly election

नई दिल्ली: पी चिदंबरम ने कहा कि उनके आकलन के कुछ घंटे बाद कि AAP और TMC गैर-भाजपा वोट को केवल फ्रैक्चर करेंगे, अरविंद केजरीवाल द्वारा पुष्टि की गई है, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता पर पलटवार किया है। केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा कि रोना बंद करो सर। गोवावासी वहीं वोट करेंगे जहां उन्हें उम्मीद नजर आएगी। आप सुप्रीमो ने कहा कि कांग्रेस बीजेपी के लिए उम्मीद है, गोवा के लिए नहीं। आपके 17 में से 15 विधायक बीजेपी में चले गए। कांग्रेस का हर वोट बीजेपी को सुरक्षित रूप से दिया जाएगा। बीजेपी को वोट देने के लिए, सुरक्षित डिलीवरी के लिए कांग्रेस को रूट करें। ( goa assembly election ) 

also read: गणतंत्र दिवस 2022: भारत अब तक का सबसे भव्य फ्लाईपास्ट देखेगा, जिसमें 5 राफेल सहित 75 विमान होंगे

शासन जारी रहे, वे भाजपा को वोट देंगे

इससे पहले दिन में, चिदंबरम गोवा विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ चुनाव पर्यवेक्षक हैं। चिदंबरम ने गोवा के मतदाताओं से शासन परिवर्तन के लिए वोट करने और कांग्रेस का चुनाव करने की अपील की थी। उन्होंने कहा कि मेरा आकलन है कि आप और टीएमसी गोवा में गैर-बीजेपी वोट को केवल खंडित करेगी। अरविंद केजरीवाल ने पुष्टि की है। गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है। चिदंबरम ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि जो लोग शासन बदलना चाहते हैं (10 साल के कुशासन के बाद) वे कांग्रेस को वोट देंगे। जो चाहते हैं कि शासन जारी रहे, वे भाजपा को वोट देंगे।

केजरीवाल की टिप्पणी के बाद आई प्रतिक्रिया (goa assembly election ) 

उन्होंने कहा कि गोवा में मतदाता के सामने विकल्प स्पष्ट है। उनकी यह टिप्पणी केजरीवाल की उस टिप्पणी के एक दिन बाद आई है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में खंडित जनादेश मिलता है तो उनकी पार्टी गोवा में गठबंधन सरकार का हिस्सा बनने के लिए तैयार है। ( goa assembly election ) 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 6 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मायावती सिर्फ यूपी में तालमेल नहीं करेंगी!
मायावती सिर्फ यूपी में तालमेल नहीं करेंगी!