nayaindia Goa Rahul Gandhi VIsit : राहुल गांधी ने थामी कमान, घऱ-घर जाकर...
देश| नया इंडिया| Goa Rahul Gandhi VIsit : राहुल गांधी ने थामी कमान, घऱ-घर जाकर...

Goa Election : राहुल गांधी ने थामी कमान, घऱ-घर जाकर किया प्रचार…

Goa Rahul Gandhi VIsit :

पणजी | Goa Rahul Gandhi VIsit : 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए अब कांग्रेस ने प्रचार पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस पूरी ताकत झाेंक रही है. इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में मोरमुगाओ में घर घर जाकर वोट मांगे. इस दौरान श्री गांधी के साथ मोरमुगाओ उम्मीदवार संकल्प अमोकर भी मौजूद रहे. श्री गांधी ने गोवा के एक दिन के दौरे में एक घर में जाकर लोगों से मुलाकात की और भगवान गणेश की पूजा अर्चना भी की.

14 फरवरी को होने हैं चुनाव

Goa Rahul Gandhi VIsit : राहुल गांधी को शहर के निकट डोना पाउला में पार्टी उम्मीदवारों से बातचीत, पर्यटन प्रतिनिधियों और सीआईआई के प्रतिनिधियों से मुलाकात भी की..इसके बाद वो संखाली नगरपालिका मैदान में वर्चुवल रैली को भी संबोधित करेंगे. गोवा में विधान सभा का चुनाव 14 फरवरी को होने हैं. ऐसे में कांग्रेस के लिए अब राहुल गांधी ने स्टार प्रचारक के रूप में गोवा में शिरकत की औऱ उम्मीदवारों का हौसला बढ़ाया.

इसे भी पढ़ें- एक टीम में शामिल हुए बाबर आजम और विराट कोहली, बने ओपनिंग पार्टनर

2017 से सबक ले रही है कांग्रेस

Goa Rahul Gandhi VIsit : कांग्रेस ऐसा साल 2017 के चुनाव से सबक लेते हुए कर रही है. बता दें कि उस समय कांग्रेस ने गोवा में 40 में से 17 सीटें जीती थीं और बीजेपी ने 13 सीटें जीती थीं. दलबदल के कारण पार्टी सरकार बनाने में विफल रही थी. कांग्रेस के विपक्ष के नेता बाबू कावलेकर, जिन्हें भाजपा ने उपमुख्यमंत्री बनाया था, के नेतृत्व में 2019 में कांग्रेस के 15 विधायक भाजपा में चले गए. पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुने गए 17 में से सिर्फ दो विधायक अब पार्टी के साथ हैं.

इसे भी पढ़ें-वाइफ के साथ प्रेग्नेंट हुए रितेश देशमुख, बेबी बंप दिखाते आए नजर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 12 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
एक ओवर में सात छक्के
एक ओवर में सात छक्के