nayaindia Goa Elections Congress Shivsena : कांग्रेस अपने बलबूते कुछ नहीं कर सकती...
देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Goa Elections Congress Shivsena : कांग्रेस अपने बलबूते कुछ नहीं कर सकती...

Goa Elections : सहयोगी शिवसेना की सांसद संजय राउत ने कहा- कांग्रेस अपने बलबूते कुछ नहीं कर सकती…

पणजी। Goa Elections Congress Shivsena : NCP के साथ गठबंधन में सरकार चलाने वाली कांग्रेस गोवा में अपने दम पर चुनाव नहीं जीत सकती. गोवा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से उत्साहित नहीं दिख रही है और इसके लिए शिवसेना ने चिंता जताई है. शिवसेना के नेता और सांसद संजय राउत ने कहा कि गोवा की राजनीति की स्थिति ऐसी नहीं है कि कांग्रेस यहां अपने बलबूते पर कुछ कमाल कर सके. संजय राउत ने कांग्रेस और गोवा विधानसभा चुनाव पर बात करते हुए खुले तौर पर कहा कि यदि अकेले मैदान में कांग्रेस उतरती है तो वह इकाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी. उन्होंने कहा कि यह भी साफ है कि यह बात कांग्रेस भी समझ रही होगी इसलिए समझदारी इसी में है कि गठबंधन कर ले.


गोवा में कांग्रेस के केवल तीन विधायक

Goa Elections Congress Shivsena : संजय राउत ने कहा कि गोवा में कांग्रेस की केवल टीम विधायक है. उन्होंने कहा कि पार्टी के विधायकों ने सामूहिक तौर पर कांग्रेस छोड़ दी जिसका बहुत बड़ा असर देखने को मिल रहा है. संजय रावत ने कहा कि अहम राजनीतिक दलों के तौर पर शिवसेना और राकांपा ने कांग्रेस को इस मुश्किल घड़ी घड़ी में सहयोग किया था. लेकिन मैं अब यह नहीं कह सकता कि कांग्रेस क्या चाह रही है और उनके दिमाग में क्या चल रहा है.

इसे भी पढ़ें – UP Election : योगी सरकार के गिरते जा रहे हैं विकेट, सपा की कैचिंग जारी…3 मंत्री और 11 विधायकों ने छोड़ा साथ…

कांग्रेस को दिया है यह प्रस्ताव

Goa Elections Congress Shivsena : संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस के गोवा प्रभारी दिनेश गुंडू राव, कांग्रेस विधायक दल के नेता दिगंबर कामत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चुंडा कर के साथ बात कर उन्होंने एक पेशकश की थी. संजय रावत ने कहा कि हमने कांग्रेस से कहा कि 40 में से 30 विधानसभा सीट पर वह चुनाव लड़े और बाकी सीट सहयोगी दल के लिए छोड़ दें. उन्होंने कहा कि हमने वे 10 सीटें मांगी हैं जिसमें कांग्रेस पिछले 50 सालों से चुनाव नहीं जीत सकी है. राऊत ने कहा कि यदि गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पारिकर के बेटे उत्पल इस विधानसभा चुनाव में उतरते हैं तो हम उनका समर्थन करेंगे.

इसे भी पढ़ें-RTI में केंद्र सरकार के पूछा- नाइट कर्फ्यू से कैसे होता है फायदा, ये किसका विचार था… नहीं मिला जवाब

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + sixteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली नगर निगम के लिए आज मतदान
दिल्ली नगर निगम के लिए आज मतदान