राजस्थान: गोविंद सिंह डोटासरा का भाजपा के कटारिया पर तीख प्रहार, कहा- हमारी सरकार तो नहीं गिरी, आपकी कुर्सी जरूर छिन सकती है... - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | राजनीति | राजस्थान| नया इंडिया|

राजस्थान: गोविंद सिंह डोटासरा का भाजपा के कटारिया पर तीख प्रहार, कहा- हमारी सरकार तो नहीं गिरी, आपकी कुर्सी जरूर छिन सकती है…

जयपुर। राजस्थान में तीन सीटों पर होने वाले विधान सभा उपचुनावों को लेकर भाजपा और कांग्रेस में तीखे आरोप-प्रत्यारोप का दौर चरम पर है। दोनों पार्टियां चुनाव प्रचार के साथ-साथ एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। इसी बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने भाजपा के कई दिग्गज नेताओं पर जमकर निशाना साधा है।

डोटासरा ने प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने 13-14 नवंबर को कहा था कि 6 माह में राजस्थान में कांग्रेस सरकार गिर जाएगी। अब 6 माह पूरे हो गए है, लेकिन सरकार नहीं गिरी।

यह भी पढ़ें:- Rajasthan CM Ashok Gehlot : देश में वैक्सीन की पर्याप्त उपलब्धता पर झूठ बोले हैं केन्द्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन

डोटासरा ने आगे कहा कि महाराणा प्रताप को लेकर दिए बयान को अगर भाजपा गंभीरता से लेती है तो कटारिया की कुर्सी जरूर खतरे में आ जाएगी। और वैसे भी भाजपा को उनसे इस्तीफा लेकर उन्हें घर बैठा देना ही चाहिए।

डोटासरा ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर मीडिया से बातचीत के दौराीन भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा नेता विपक्ष की भूमिका तो ढंग से निभा नहीं सकें और राज्य में कांग्रेस सरकार को गिराने की बात करते हैं। वहीं पितलिया के प्रचार में जाने को लेकर डोटासरा ने प्रहार करते हुए कहा कि अब तो गाड़ी छूट गई स्टेशन पर पीछे खड़े होकर हाथ हिलाते रहो।

यह भी पढ़ें:- राजस्थान : राज्यपाल कलराज मिश्र ने लगवाया कोरोना का दूसरा टीका, कहा-सभी लोग निडर होकर टीकाकरण करवाएं

डोटासरा ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह पर भी तंज कसते हुए कहा कि मंत्री गजेंद्र सिंह पानी के लिए कोई पैसा तो केन्द्र से ला नहीं सके और भाषण देते हैं कि राजेंद्र राठौर साथ दे तो राजस्थान सरकार को 5 साल तक नहीं चलने देंगे। ऐसा कहकर वह राठौर को धमक रहे हैं या मुख्यमंत्री पद पर अपनी दावेदारी के लिए लुभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- Rajasthan by-election : भाजपा ने उपचुनाव में केंद्रीय सुरक्षा बल तैनात करने की मांग की

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *