Lost 1 crore in superstition : 'ढोंगी तांत्रिक' ने किया 'नोटों की बारिश' का किया दावा
देश | लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| Lost 1 crore in superstition : 'ढोंगी तांत्रिक' ने किया 'नोटों की बारिश' का किया दावा

अंधविश्वास : ‘ढोंगी तांत्रिक’ ने किया ‘नोटों की बारिश’ का दावा, रसूखदार परिवार ने गंवाए 1 करोड़

Lost 1 crore in superstition :

अहमदाबाद | Lost 1 crore in superstition : कई बार देखा जा ता है कि पढ़े लिखे लोग भी तांत्रिकों और अंधविश्वास में फंसकर अपना सबकुछ खो देते हैं. ऐसा ही एक मामला गुजरात के अहमदाबाद से सामने आया है. यहां रहने वाले एक 49 साल के व्यक्ति को एक ढोंगी तांत्रिक ने पैसों की बरसात के लालच देकर बेवकूफ बना दिया. आरोप है कि तांत्रिक पीड़ित का एक करोड़ रूपये लेकर रफ्फूूचक्कर हो गया. अब इस संबंध में आरोपी के खिलाफ पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज की है. पुलिस शिकायत मिलने के बाद से कार्रवाई करने में जुट गई है और आरोपी ढ़ोंगी तांत्रिक की खोज में जुट गई है. इस वारदात में सबसे बड़ी आश्चर्य की बाय ये है कि पीड़ित व्यक्ति खुद भी पढा लिखा है. इसके साथी ही उसके परिवार भी अहमदाबाद के एक रसूखदार परिवार में गिना जाता है.

Lost 1 crore in superstition :

2010 में हुई थी ढोंगी तांत्रिक से मुलाकात

Lost 1 crore in superstition : यह पूरा मामला अहमदाबाद के सेटेलाइट इलाके का है. जिग्नेश महोरवाला नाम के एक व्यक्ति से ढोंगी तांत्रिक ने 1 करोड़ रुपए की ठगी कर ली है. बता दें कि जिग्नेश के पिता गुजरात सरकार ने क्लास 2 के अधिकारी रह चुके हैं. थाने में दी गई शिकायत के अनुसार जिग्नेश बताते हैं कि 2010 में उनकी मुलाकात उस तांत्रिक से हुई थी. जिग्नेश ने बताया कि एक कॉमन फ्रेंड के राय देने के बाद आरोपी तांत्रिक किसका नाम हितेश याग्निक बताया जा रहे है से मिलने गए थे. जिग्नेश के अनुसार उसने दावा किया था कि उसके पास कई प्रकार की अलौकिक शक्तियां हैं. पैसे कमाने के उपाय भी हैं.

इसे भी पढ़ें – जलेबी के लिए छलका IPS का दर्द , कहा- बीवी नहीं खाने देती, पत्नी ने भी दिया मजेदार जवाब

Lost 1 crore in superstition :

नोटों की बारिश की किया था दावा

Lost 1 crore in superstition :ढोंगी तांत्रिक ने जिग्नेश से कहा था कि वह अपने अलौकिक तांत्रिक शक्तियों से पैसों की बरसात कर देगा. इसके लिए आरोपी ने जिग्नेश के घर में छोटा सा पौधा भी रखा था. पहले भी कई बार अलग-अलग कामों के लिए उसने जिग्नेश से पैसे लिए थे. लेकिन काम पूरा हो जाने के कारण उसे उस पर कभी शक नहीं हुआ. इस बार भी नोटों की बारिश सुनकर वाला लालच में आ गया और तांत्रिक को एक करोड़ रुपए दे दिए. जिसे लेकर वह रफफुचक्कर हो गया. अब पुलिस तांत्रिक की खोज में जुटी है और गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें- ‘चमत्कार से कम नहीं’ – ट्रेन के नीचे आने के बावजूद जिंदा निकला ये बुजुर्ग – देखें VIDEO

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *