Gujarat Cabinet Expansion Today : कई दिग्गज हो सकते हैं बाहर
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Gujarat Cabinet Expansion Today : कई दिग्गज हो सकते हैं बाहर

Gujarat Cabinet Expansion Today : इनको कैबिनट में मिल सकती हैं जगह, कई दिग्गज हो सकते हैं बाहर

गांधीनगर |  Gujarat Cabinet Expansion Today : गुजरात में नेतृत्व परिवर्तन के बाद नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) आज अपने मंत्रीमंडल का विस्तार कर सकते हैं। खबरों के अनुसार, ऐसा माना जा रहा है कि गुजरात के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अपने मंत्रिमंडल में 10 नए मंत्रियों को जगह देने जा रहे हैं। ऐसे में खबरें हैं कि मंत्रीमंडल विस्तार में कई दिग्गज मंत्रियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। गुजरात के मुख्यमंत्री पाटीदार समाज से आते हैं । माना जा रहा है कि पार्टी की ओर से सभी समुदाय को ध्यान में रखकर उनका उचित प्रतिनिधित्व देने का प्रयास किया जा रहा है।

Jan Ashirwad Yatra

ये भी पढ़ें :- आतंकियों को लेकर दिल्ली पुलिस ने किए कई बड़े खुलासे, नवरात्रों के दौरान धमाकों से देश को दहलाना चाहता था दाऊद!

इस दिग्गज नेता पर सस्पेंस बरकरार
गुजरात के नए मंत्रिमंडल में दिग्गज नेता नितिन पटेल भी शामिल होंगे या नहीं इसको लेकर सस्पेंस बरकरार है। नितिन पटेल विजय रूपाणी के नेतृत्व वाले कैबिनेट में उप मुख्यमंत्री थे। साथ ही रूपाणी मंत्रिमंडल में वरिष्ठ मंत्री भूपेंद्रसिंह चूडास्मा, आर सी फालदू और कौशिक पटेल को नये मंत्रिमंडल में बनाए रखने को लेकर भी अटकलें लगायी जा रही हैं। हालांकि भाजपा पार्टी गुजरात में दिसंबर 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए किसी भी तरह का खतरा मोल नहीं लेना चाहती है।

ये भी पढ़ें :- केंद्रीय मंत्रीमंडल होने वाली बैठक में आज हो सकती हैं कई बड़ी योजनाओं की घोषणा

भूपेंद्र पटेल ने सोमवार को ली थी मुख्यमंत्री पद की शपथ
Gujarat Cabinet Expansion Today : गौरतलब है कि गुजरात में विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद भूपेंद्र पटेल को नया मुख्यमंत्री बनाया गया है। पटेल ने सोमवार को नए मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी। इस दौरान किसी भी मंत्री का शपथ ग्रहण नहीं हुआ था। जिसके बाद आज मंत्रीमंडर विस्तार हो सकता है।

ये भी पढ़ें :- मुंबई निर्भया केस : बलात्कार-हमले की पीड़िता को अस्पताल पहुंचाने वाले पुलिसकर्मी कोे किया गया सम्मानित…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सरकारी  नौकरी 2021:  8,393 शिक्षकों के रिक्त पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन की अंतिम तिथि
सरकारी  नौकरी 2021:  8,393 शिक्षकों के रिक्त पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन की अंतिम तिथि