देश | राजनीति| नया इंडिया| Gujarat BJP Bhupendra Patel : आंतरिक कलह के बाद शपथ ग्रहण समारोह आज...

Gujarat : आंतरिक कलह के बाद शपथ ग्रहण समारोह आज, नामों पर संशय बरकरार…

Gujarat BJP Bhupendra Patel :

अहमदाबाद | Gujarat BJP Bhupendra Patel : गुजरात में नेतृत्व परिवर्तन के बाद अब आंतरिक घमासान देखने को मिल रहा है. भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण के बाद कैबिनेट में नए चेहरों को लाने की बात से गुजरात के कई BJP नेता नाराज चल रहे हैं. कल दोपहर में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह को भी टाल दिया गया था. अब ताजा जानकारी के अनुसार सरकार के नए मंत्रीगण आज पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे. उक्त जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय ने बुधवार को दी. हालांकि अबतक ये साफ नहीं हो सका है कि कौन से मंत्री सराकर में रहेंगे और कौन से नहीं. पार्टी द्वारा चलाए जा रहे नहीं दोहराए जाने की नीति फार्मूले की पृष्ठभूमि में मंत्रिमंडल में कौन-कौन नेता शामिल होंगे, इस पर संशय के बीच सत्तारूढ़ भाजपा ने मंत्रिमंडल में शामिल होने वालों की सूची को अंतिम रूप दिया.

पोस्टर में भी थी कल की ही तारीख

Gujarat BJP Bhupendra Patel : इससे पहले भाजपा ने दिन में कहा था कि नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह राजधानी गांधीनगर में दोपहर बाद होगा और राजभवन में उसकी तैयारी चल रही है. मुख्यमंत्री कार्यालय ने बुधवार शाम ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के नये मंत्रिमंडल का शपथग्रहण समारोह गांधीनगर में 16 सितंबर को दोपहर डेढ़ बजे राजभवन में होगा. भाजपा ने पहले कहा था कि बुधवार को ही शपथ ग्रहण होगा. यहां तक कि राज भवन पर लगे पोस्टरों में शपथ ग्रहण समारोह में 15 सितंबर की तारीख लिखी हुई थी. बहरहाल, बुधवार दोपहर को पोस्टर हटा लिए गए.

इसे भी पढें – Gujarat में आज होगा नए CM भूपेंद्र पटेल के मंत्रीमंडल का गठन, 27 मंत्रियों को मिल सकती है जगह

कई पुराने नेताओं का हटना तय

Gujarat BJP Bhupendra Patel : राज्यपाल के कार्यालय ने पुष्टि की कि शपथ ग्रहण समारोह बृहस्पतिवार तक के लिए टाल दिया गया है. राज्यपाल आचार्य देवव्रत के विशेष कार्य अधिकारी मनीष भारद्वाज ने बताया कि मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह बृहस्पतिवार को दोपहर डेढ़ बजे होगा. बता दें कि भाजपा की ओर से अबतच शपथ ग्रहण समारोह के टाले जाने की कोई वजह नहीं बताई गई है. भूपेंद्र यादव नए मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले लोगों के नाम तय करने के लिए पिछले दो दिनों से गांधीनगर में लगातार बैठकें कर रहे हैं. काहा जा रहा है कि कई पुराने नेताओं को युवा नेताओं के लिए जगह खाली करनी पड़ सकती है.

इसे भी पढें – पुतिन अब पसंद नहीं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सीट बंटवारे में लेट लतीफी, अखिलेश से छिटकते साथी