Guwahati-Bikaner Express Accidnet : गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस पटरी से उतरी
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| Guwahati-Bikaner Express Accidnet : गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस पटरी से उतरी

Guwahati-Bikaner Express Accidnet : गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस पटरी से उतरी, राहत कार्य जारी…

Guwahati-Bikaner Express Accidnet :

नई दिल्ली । Guwahati-Bikaner Express Accidnet : मकर संक्रांति के त्योहार के पूर्व पश्चिम बंगाल से एक बुरी खबर सामने आई है. गुवाहाटी बीकानेर एक्सप्रेस ट्रेन आज शाम पश्चिम बंगाल के डोमोहानी के पास पटरी से उतर गई. इस संबंध में सूचना मिलने के बाद रेलवे की ओर से राहत कार्य तुरंत शुरू कर दिया गया. इसके साथ ही स्थानीय पुलिस से संपर्क कर उन्हें भी मौके पर बुला लिया गया. घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. ट्रेन की बोगी में फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. अबतक मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है और कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं.

बीकानेर आ रही थी ट्रेन

Guwahati-Bikaner Express Accidnet : इस संबंध में रेलवे की ओर से जानकारी देते हुए कहा गया कि गुवाहाटी बीकानेर एक्सप्रेस पटरी से उतर गई है लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ है. रेलवे की ओर से कहा गया कि स्वाभाविक है कि इस हादसे के बाद ट्रेन सामान्य समय पर अपने गंतव्य तक नहीं पहुंच पाएगी और देरी स्वाभाविक है. हालांकि इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई कि कितनी देर बाद ट्रेन को फिर से रवाना किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें – Goa Elections : सहयोगी शिवसेना की सांसद संजय राउत ने कहा- कांग्रेस अपने बलबूते कुछ नहीं कर सकती…

डरकर बोगी से बाहर आए यात्री…

Guwahati-Bikaner Express Accidnet : अचानक से ट्रेन के पटरी पर उतरने के बाद यात्री काफी डर गए और बोगियों निकलकर बाहर आने लगी. हादसे के बाद भी कुछ लोगों की हमें फंसे थे कि जिन्हें राहत कर्मियों और मौके पर मौजूद लोगों की मदद से बाहर निकाल लिया गया. ट्रेन हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों का भी जमावड़ा शुरू हो गया जिसे पुलिस ने नियंत्रित किया.

इसे भी पढ़ें-यूपी में टिकटों की राजनीति में उलझी भाजपा! अब धर्म सिंह सैनी ने भी छोड़ा साथ, अब तक इन 14 नेताओं ने दिया इस्तीफा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
थोक महंगाई साढ़े 13 फीसदी से ज्यादा
थोक महंगाई साढ़े 13 फीसदी से ज्यादा