Guwahati-Bikaner Express : लगतार बढ़ रही है मृतकों की संख्या, सीएम गहलोत ने
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Guwahati-Bikaner Express : लगतार बढ़ रही है मृतकों की संख्या, सीएम गहलोत ने

Guwahati-Bikaner Express : लगतार बढ़ रही है मृतकों की संख्या, सीएम गहलोत ने भी जताया दुख…

Guwahati-Bikaner Express :

जयपुर | Guwahati-Bikaner Express : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पश्चिम बंगाल में बीकानेर-गुवाहाटी रेल एक्सप्रेस हादसे पर खेद व्यक्त किया है. श्री गहलोत ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतर जाने से लोगों की मौत की खबर सुनकर दुख हुआ. उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना जताई और ईश्वर से उन्हें इस नुकसान को सहन करने की हिम्मत देने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की. सीएम के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी हादसे पर दुख जताया.

 

त्योहार के पहले आई बुरी खबर

Guwahati-Bikaner Express : मकर संक्रांति के त्योहार के पहले पश्चिम बंगाल से एक बुरी खबर सामने आई. गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस ट्रेन आज शाम पश्चिम बंगाल के डोमोहानी के पास पटरी से उतर गई. इस संबंध में सूचना मिलने के बाद रेलवे की ओर से राहत कार्य तुरंत शुरू कर दिया गया. इसके साथ ही स्थानीय पुलिस से संपर्क कर उन्हें भी मौके पर बुला लिया गया. घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. ट्रेन की बोगी में फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. इस दुर्घटना में अब तक 4 लोगों की मौत की सूचना है औऱ कई घायल बताए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें –छत्तीसगढ़: सभी स्कूल—कालेजों में विद्यार्थियों की उपस्थिति पर रोक

बीकानेर आ रही थी ट्रेन

Guwahati-Bikaner Express : इस संबंध में रेलवे की ओर से जानकारी देते हुए कहा गया कि गुवाहाटी बीकानेर एक्सप्रेस पटरी से उतर गई है लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ है. रेलवे की ओर से कहा गया कि स्वाभाविक है कि इस हादसे के बाद ट्रेन सामान्य समय पर अपने गंतव्य तक नहीं पहुंच पाएगी और देरी स्वाभाविक है. हालांकि इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई कि कितनी देर बाद ट्रेन को फिर से रवाना किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें –Guwahati-Bikaner Express Accidnet : गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस पटरी से उतरी, राहत कार्य जारी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
IND vs SA 1st ODI: भारत के खिलाफ पहले वनडे में बावुमा और रासी ने ठोके शतक, टीम इंडिया को 297 रनो का लक्ष्य
IND vs SA 1st ODI: भारत के खिलाफ पहले वनडे में बावुमा और रासी ने ठोके शतक, टीम इंडिया को 297 रनो का लक्ष्य