nayaindia MP Ratlam crime News : कुएं में ले जाकर दिव्यांग मां को दे दिया धक्का...
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| MP Ratlam crime News : कुएं में ले जाकर दिव्यांग मां को दे दिया धक्का...

शादी करने के लिए दलाल को देने थे 5000, मना करने पर कुएं में ले जाकर दिव्यांग मां को दे दिया धक्का…

MP Ratlam crime News :

रतलाम | MP Ratlam crime News : मध्यप्रदेश (Madhya Prades) के रतलाम (Ratlam) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक बेटे ने अपनी मां की हत्या (Murder) सिर्फ इसलिए करनी चाही क्योंकि मां ने शादी के लिए पैसे देने से मना कर दिया था. इस मामले के सामने आने के बाद से पूरे गांव में सनसनी मच गई है. बताया गया है कि सैलाना कस्बे में रहने वाले एक युवक की शादी नहीं हो रही थी. जिसके बाद उसकी मुलाकात किसी से शादी कराने वाले दलाल से हुई. दलाल ने शादी कराने के बदले में दिव्यांग बेटे से 5000 रूपये की मांग कर दी. बेटा खुशी-खुशी घर पहुंच गया और दिव्यांग मां से पैसों के लिए जिद्द करने लग गया. मां ने उसे काफी समझाया कि उसके पास पैसे नहीं है वो नहीं दे सकती.

KKR VS RCB Eliminator :

कुंए में दे दिया मां को धक्का

MP Ratlam crime News : सैलाना कस्बे की महालक्ष्मी गली के निवासी पुष्कर ग्वाला मां से पैसे ना मिलने के बाद दो दिनों तक काफी परेशान रहा. उसने आस-पड़ोस और अपने दोस्तों से भी पैसों की मांग की. लेकिन उसे कहीं से भी पैसे नहीं मिले. इसके बाद वह दिव्यांग मां कलाबाई को बहला फुसला कर व्यास चौक पर बने सरकारी कुंए पर ले गया. इसके बाद अचानक से अपनी मां को धक्का देकर कुंए में गिरा दिया और वहां से भाग गया.

इसे भी पढें- कांग्रेस और तृणमूल में क्या चल रहा है?

पुलिस कर रही है आरोपी बेटे की तलाश

MP Ratlam crime News : कुंए में गिरी महिला की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगाें ने उसे बाहर निकाला और अस्पताल ले गय़े. इलाज सही समय में शुरु होने के कारण महिला की जान बचा ली गई. इस मामले की जानकारी अस्पताल से मिलने पर पुलिस ने आरोपी पुत्र के खिलाफ कल हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. महिला ने भी अपने बेटे के खिलाफ पुलिस में बयान दिया है. महिला का कहना है कि उसे सजा मिलनी चाहिए क्यों कि ऐसा बेटा तो भगवान किसी को भी ना दे.

इसे भी पढें-वरुण के लिए भाजपा में रहना मुश्किल होगा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 7 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कम उम्र की शादियों का नुकसान
कम उम्र की शादियों का नुकसान