nayaindia Harbhajan Singh Congress : क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद कांग्रेस में शामिल...
खेल समाचार | ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Harbhajan Singh Congress : क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद कांग्रेस में शामिल...

Harbhajan Singh Retirement : क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद कांग्रेस में शामिल होंगे भज्जी !

Harbhajan Singh Congress :

नई दिल्ली | Harbhajan Singh Congress : हरभजन सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करती है. हालांकि 2016 के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से हमेशा दूर ही रहे हैं. हरभजन सिंह का 23 साल का कैरियर काफी शानदार रहा. इस दौरान उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे लेकिन कभी हार नहीं मानी इसलिए उन्हें ‘टर्मिनेटर’ का नाम दिया गया. सन्यास लेने के बाद अब मीडिया में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि हरभजन सिंह राजनीति के मैदान में एंट्री कर सकते हैं. इस बात को और भी जोरदार तरीके से इसीलिए कहा जा रहा है क्योंकि कुछ दिनों पहले हरभजन सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद उन्होंने क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी.

All good things come to an end and today as I bid adieu to the game that has given me everything in life, I would like to thank everyone who made this 23-year-long journey beautiful and memorable.
My heartfelt thank you 🙏 Grateful .https://t.co/iD6WHU46MU

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) December 24, 2021

राजनीति में भी डालेंगे दूसरा

Harbhajan Singh Congress : नवजोत सिंह सिद्धू फिलहाल पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष हैं और ऐसे में उनसे मुलाकात के बाद भज्जी ने संन्यास की घोषणा की है. ऐसे में इस बात की ओर इशारा करता है कि हरभजन सिंह कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने वाले हैं. हालांकि ना तो नवजोत सिंह सिद्धू ने और ना ही हरभजन सिंह ने अब तक इस बारे में कोई भी बयान दिया है. लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भज्जी आने वाले विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

इसे भी पढ़ें-लिंचिंग की घटना को लेकर कपूरथला गुरुद्वारा प्रबंधक गिरफ्तार, सीएम चन्नी बोले- बेअदबी का कोई सबूत नहीं

सिद्धू ने शेयर की थी तस्वीर

Harbhajan Singh Congress : मुलाकात के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने हरभजन सिंह के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की थी. जिसके बाद से अटकलें तेज हो गई थी कि भज्जी सिद्धू के साथ हो सकते हैं. कहा जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस हरभजन सिंह को जालंधर की किसी भी विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारने को तैयार है. ऐसे में भज्जी के फैन को आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है.

इसे भी पढ़ें- Harbhajan Singh Retirement : विवादों से रहा है चोली-दामन का साथ, बिना पगड़ी और चाटा जानें सबकुछ…

Leave a comment

Your email address will not be published.

eighteen − 7 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
इमरान खान पर कानूनी कार्रवाई को मंजूरी
इमरान खान पर कानूनी कार्रवाई को मंजूरी