nayaindia Hradik Attacks Congress : धर्म की उपेक्षा करती है कांग्रेस... मेरे तीन साल हो गए...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Hradik Attacks Congress : धर्म की उपेक्षा करती है कांग्रेस... मेरे तीन साल हो गए...

कांग्रेस के खिलाफ निकाली हार्दिक ने भड़ास,कहा- धर्म की उपेक्षा करती है कांग्रेस… मेरे तीन साल खराब हो गए…

Hradik Attacks Congress :
Image Source : ANI

अहमदाबाद | Hradik Attacks Congress : कांग्रेस कि लिए परेशानियां कम होने की जगह लगातार बढ़ती जा रहा है. चिंतन शिविर के बाद भी पार्टी में फूट की लगातार खबरें आ रही हैं. ऐसे में हाल में त्यागपत्र देने वाले पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने आज एक बार फिर मुख्य विपक्षी दल और इसके नेताओं पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि फ़िलहाल उन्होंने BJP अथवा AAP में शामिल होने के बारे में कोई फ़ैसला नहीं किया है. इस सम्बंध में वह जब भी कोई निर्णय लेंगे वह ईमानदारी और गर्व के साथ करेंगे. श्री पटेल ने पंजाब के चंडीगढ़ से अपने इस्तीफ़े का एलान करने के एक दिन बाद आज यहां पत्रकारों से कहा कि उन्हें कांग्रेस पर इसलिए गुस्सा आता है क्योंकि पार्टी बार-बार धर्म (हिंदू) सम्बंधी मुद्दों की उपेक्षा करती है.

कांग्रेस केे खिलाफ फूट पढ़े हार्दिक

Hradik Attacks Congress : हार्दिक ने कहा कि राम मंदिर के लिए ईंट भेजने, मंदिरों को तोड़ इन पर मस्जिद बनाने (ज्ञानवापी प्रकरण के संदर्भ में) और नागरिकता संशोधन क़ानून जैसे सत्तारूढ़ दल के प्रमुख मुद्दों का समर्थन भी किया. एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अधिकांश बड़े नेता अपने निजी लाभ के लिए पार्टी का उपयोग कर रहे हैं. उन्होंने गुजरात से जुड़े मुद्दों को राहुल और प्रियंका गांधी जैसे वरिष्ठ नेताओं को भी बताया पर उन्होंने भी इनमे कोई रुचि नहीं ली. दो साल से पार्टी की गुजरात इकाई का कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने के बावजूद उन्हें कोई ज़िम्मेदारी ही पार्टी ने नहीं दी. पार्टी के नेता अब चाहते ही नहीं कि वह इसमें रहें. कांग्रेस की कार्यशैली पर सवाल उठाने और सच बोलने पर पार्टी ऐसा करने वाले को ही बदनाम करने का प्रयास करती है. उनके कहने पर पार्टी ने कभी किसी को टिकट नहीं दिया.

इसे भी पढें- केस पर केस के बाद, आजम खान को आखिर SC से मिली अंतरिम जमानत …

कांग्रेस कि लिए खराब किए 3 साल…

Hradik Attacks Congress : कांग्रेस के लिए हार्दिय यहां तक कह गए कि उन्होंने अपने जीवन के 3 साल कांग्रेस में रह कर ख़राब किए हैं. यह पार्टी गुजरात के लोगों को किस तरह दुखी किया जाये, इसी के लिए काम करती है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस में सबसे ज़्यादा जातिवादी राजनीति होती है. पार्टी लोगों का इस्तेमाल कर उन्हें फेंक देने की नीति पर काम करती है. पार्टी किसी को मज़बूत नहीं होने देती. श्री पटेल ने कहा कि राहुल गांधी गुजरात आते है तो राज्य की समस्याओं पर चर्चा तक नहीं करते. प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता उनके लिए चिकन सैंडविच और डायट कोक की व्यवस्था में ही व्यस्त रहते हैं.

इसे भी पढें-CM योगी का बड़ा फैसला- धार्मिक स्थलों से उतारे गए लाउडस्पीकर स्कूलों में लगाए जाएंगे…

Leave a comment

Your email address will not be published.

16 − three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उद्धव को ढाई साल ही रहना था
उद्धव को ढाई साल ही रहना था