Haryana Gang rape case : तीन बच्चों की मां के साथ सामूहिक बलात्कार
देश | हरियाणा| नया इंडिया| Haryana Gang rape case : तीन बच्चों की मां के साथ सामूहिक बलात्कार

Haryana : तीन बच्चों की मां के साथ सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला, रिश्तेदारों ने किया गंदा काम

Demo pic

हिसार | Haryana Gang rape case : हरियाणा में तीन बच्चों की मां के साथ सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हिसार में एक महिला ने ससुराल के 8 लोगों पर सामूहिक बलात्कार (Hisar Gang rape) और इंटरनेट पर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। पीड़िता ने महिला थाना शिकायत दर्ज कराते हुए न्याय की मांग की है। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं।

Chhattisgarh High Court new order

Demoमामा ससुर ने अपने बेटे के साथ मिलकर किया बलात्कार
Haryana Gang rape case : बलात्कार पीड़िता ने अपने पति पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार, उसके पति ने उसे जान से मारने की धमकियां देता रहता है और दहेज के लिए परेशान करता है। एक दिन उसने पीड़िता को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया गया। जिसके बाद पीड़िता पूरी रात गली में बैठी रही। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उस रात को उसके मामा ससुर और उनके बेटे समेत 8 लोगों ने गली में ही उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया ।

ये भी पढ़ें :- Rajasthan अश्लील वीडियो मामले में महिला कांस्टेबल गिरफ्तार, 17 सितंबर तक रिमांड पर, अब हुआ नया खुलास

तीन शादियां कर चुका हैं पीड़िता का पति
गैंगरेप की शिकार पीड़िता के अनुसार, उसकी शादी 10 साल पहले राजस्थान में हुई थी। उसके आरोपी पति की आयु 50 वर्ष के करीब है। शादी के बाद उसके तीन बच्चे भी हैं। लेकिन उसके पति पहले ही 3 शादियां कर चुका था और अपनी तीनों ही पत्नियों को छोड़ चुका है।

Sister-In-Law Raped :

Demoकई बार बनाया दरिंदगी का शिकार, रुपए भी ऐठे
पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसकी आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर वायरल कर दिए। तब पीड़िता ने अपने पति को आपबीती बताई तो उसके पति ने इस पर कुछ भी नहीं कहा। बाद में 8 आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल करते हुए कई बार उसकी इज्जत से खिलवाड़ किया और उससे दो बार में 9 हजार रुपये भी ऐठ लिए।

ये भी पढ़ें :- Uttar Pradesh : AMU के हॉल से जिन्ना की तस्वीर हटवाने के लिए खून से लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, Toilet में तस्वीर रखकर प्रदर्शन

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
टोक्यो पैरालिंपिक: सुमित अंतिल ने जेवलिन स्वर्ण पदक जीतने के लिए नया विश्व रिकॉर्ड बनाया
टोक्यो पैरालिंपिक: सुमित अंतिल ने जेवलिन स्वर्ण पदक जीतने के लिए नया विश्व रिकॉर्ड बनाया