Haryana Owner Killing : Hariyana : शमशान पहुंचकर पुलिस ने बुझवाई जलती...
देश | हरियाणा| नया इंडिया| Haryana Owner Killing : Hariyana : शमशान पहुंचकर पुलिस ने बुझवाई जलती...

Hariyana : शमशान पहुंचकर पुलिस ने बुझवाई जलती चिता, अधजले शव…

Haryana Owner Killing :

फतेहाबाद। Haryana Owner Killing : आज के समय में भी हरियाणा उत्तर प्रदेश और राजस्थान जैसे राज्यों में प्रेम विवाह को नीची निगाहों से देखा जाता है. यही कारण है कि इन राज्यों में ऑनर किलिंग के मामले सबसे ज्यादा सामने आते हैं. एक बार फिर से हरियाणा के फतेहाबाद जिले से इस तरह का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवती द्वारा गांव के एक लड़के से प्रेम संबंध स्थापित होने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी. शादी के 1 साल के बाद परिवार वालों ने लड़की की हत्या कर दी. इस बात से नाराज परिवार वालों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई की.

Haryana Owner Killing :

पुलिस ने जलते शव को बुझाया

Haryana Owner Killing : लड़के के घरवालों द्वारा पुलिस में की गई शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया. लड़के के परिवार वालों का कहना था कि युवती को मारने के बाद अब घरवाले उसका अंतिम संस्कार करने के लिए श्मशान घाट ले गए हैं. जिसके बाद पुलिस तुरंत श्मशान घाट पहुंच गई और जलती चिता को बुझाया गया. फिर पुलिस ने अधजले शव को लेकर उसे फॉरेंसिक रिपोर्ट तैयार करने और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही हत्या के शक के आधार पर पुलिस ने युवती के पिता, चाचा और 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें- बाॅलीवुड एक्टर Brahma Mishra की मौत बनी पहेली! फ्लैट के बाथरूम से संदिग्ध हालत में बरामद हुई डेड बाॅडी

शादी के बाद भी रहते थे अलग

Haryana Owner Killing : युवक ने बताया कि दोनों ने 9 अक्टूबर 2020 को हिसार के हनुमान मंदिर में शादी की थी. इसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर लिया था. लेकिन यह जोड़ा घर वालों को यह बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था. लेकिन किसी तरह घर वालों को इस शादी की जानकारी मिल गई. जिसके बाद दोनों की शादी कराने के नाम पर लड़की को रखा गया और बाद में हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है.

इसे भी पढ़ें- Uttar Pradesh में कांग्रेस भरना चाहती है ‘भात’, Rajasthan में अपने बच्चों को लगा रही है ‘डांट’…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Bachchan Pandey Release : नहीं करना होगा इंतजार, इस दिन रिलीज होगी अक्षय की बच्चन पांडे…
Bachchan Pandey Release : नहीं करना होगा इंतजार, इस दिन रिलीज होगी अक्षय की बच्चन पांडे…