इंडिया ख़बर

Haryana : सेक्स चेंज करवाने के लिए जब नहीं मिले पैसे तो Gay बेटे ने कर दी मां-बाप समेत बहन और नानी की हत्या...

Share
Haryana : सेक्स चेंज करवाने के लिए जब नहीं मिले पैसे तो Gay बेटे ने कर दी मां-बाप समेत बहन और नानी की हत्या...
रोहतक | Haryana Crime Murder News : अपराध के कई ऐसे मामले सामने आते हैं जिन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला हरियाणा के रोहतक जिले से सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक प्रोपर्टी का काम करने वाले वयक्ति के बेट ने अपनी ही मां, बहन नानी और पिता की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी है. इस हत्या के बाद से पुलिस पर मामले के खुलासे को लेकर काफी दबाव था. अब पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि इस हत्या के पीछे का कारण अनैतिक संबंध और पैसों की मांग थी. बताया जा रहा है कि आरोपी बेटे का एक युवक के साथ अनैतिक संबंध था और परिवार वालों की हत्या के बाद विदेश भागने की योजना थी. Haryana Crime Murder News :

सेक्स चेंज करवाने के लिए मांगे थे पैसे

Haryana Crime Murder News : बताया गया है कि आरोपी युवक ने अपने घर पर सेक्स चेंज करवाने की इच्छा रखी थी. इसके के लिए उसने अपने घर वालों से पैसों की मांग की थी. घरवालों ने युवक को पैसे देने से साफ मना कर दिया था. इसके बाद युवक ने अपने परिवार के लोगों की हत्या की साजिश रच ली. पुलिस ने आरोपी युवक के फोन से कुछ वीडियोज भी बरामद किये हैं. जिसमें वह अपने साथी के साथ अनैतिक संबंध स्थापित कर रहा है. शूरू में तो उसने पुलिस को काफी घुमाया बाद में पुलिस की सख्ती के बाद आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. इसे भी पढें- Urvashi Rautela ने ट्रायल रूम में खोली शर्ट Haryana Crime Murder News :

पिता के ही पिस्टल से मारी गोली

Haryana Crime Murder News : आरोपी ने पिता के ही पिस्टल से अपने परिवार के लोगों को मौत के घाट उतार दिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके पिता के पास एक अवैध पिस्टल थी. इस बात की उसे पहले से जानकारी थी. इसलिए उसने पहले अपने घरवालों को मारा औऱ फिर घर में चोरी कर ये दिखाने का प्रयास किया कि डकैतों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी के साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस के पास अबतक आरोपी के साथी के इस अपराध में शामिल होने के कोई सबूत नहीं मिले हैं. आरोपी का भी कहना है कि उसने ये सब कुछ अपनी ही इच्छा से किया है. [web_stories title="true" excerpt="false" author="false" date="false" archive_link="true" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="1" number_of_stories="5" order="DESC" orderby="post_date" view="circles" /] इसे भी पढें- Income Tax Return New Rule: इन शर्तों को पूरा करने पर सीनियर सिटीजन को आईटीआर दाखिल करने की आवश्यकता नहीं..
Published

और पढ़ें