nayaindia डार्क चॉकलेट खाने की सलाह देने पर स्वास्थ्य मंत्री को ओवैसा ने घेरा, कही ये बात - Naya India
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

डार्क चॉकलेट खाने की सलाह देने पर स्वास्थ्य मंत्री को ओवैसा ने घेरा, कही ये बात

New Delhi: देश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण अब स्थिति दिन पर दिन खराब होती जा रही है. लेकिन कोरोना के इस काल में भी राजनेता राजनिती करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी से जुड़ा है. ओवैसा ने केन्द्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन सिंह के डार्क चॉकलेट वाले बयान पर तंज कसा है. ओवैसी ने कहा है कि लोग ऑक्सीजन की कमी से मर रहे हैं, और देश के स्वास्थ्य मंत्री डार्क चॉकलेट खाने की सलाह दे रहे हैं. ओवैसी ने कहा की- ‘जीने के लिए ऑक्सीजन नहीं मिल रही और स्वास्थ्य मंत्री डार्क चॉकलेट खाने को कह रहे हैं’. बता दें कि इससे पहले देश में कोरोना वैक्सीन की कमी और डोज के बीच गैप बढ़ाए जाने को लेकर भी असदुद्दीन ओवैसी मोदी सरकार पर निशाना साध चुके हैं. अपने बयान में ओवैसी ने कहा था कि, महामारी की हालात को देखते हुए रजिस्ट्रेशन के बदले वॉक इन वैक्सीनेशन शुरू कर देना चाहिए. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि, सरकार के पास वैक्सीन की कमी हो गई है इसलिए डोज के बीच गैप बढ़ाया जा रहा है.

कांग्रेस ने भी डार्क चॉकलेट के बयान पर उड़ायी थी खिल्ली

स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन सिंह के डार्क चॉकलेट खाने की सलाह वाले बयान पर उन्हें घेरा था. कांग्रेसी नेताओं ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान की जमकर खिल्ली उड़ायी थी. कांग्रेस ने बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि, लोग कोरोना से मर रहे हैं और स्वास्थ्य मंत्री डार्क चॉकलेट खाने की सलाह दे रहे हैं. इतना ही नहीं कांग्रेस की नेता सुप्रिया श्रीनेत ने तो यहां तक कह दिया था कि, आपकी एमबीबीएस डिग्री असली तो है ना. इसी तरह कई क्षेत्रिय पार्टियों के नेताओं ने भी लगातार इस बयान पर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की थी. सोशल मीडिया पर भी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था. लोगों का कहना है कि क्या मंत्री जी हमारे या कोरोना संक्रमितों के लिए डार्क टॉकलेट की व्यवस्था करने जा रहे हैं.

इसे भी पढें- UP: सनकी प्रेमी ने शादी के स्टेज पर दूल्हे के सामने भर दी दुल्हन की मांग, विवाह समारोह में मचा हड़कंप

डॉ हर्षवर्धन ने दी थी डार्क चॉकलेट खाने की सलाह

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन सिंह ने तनाव कम करने के लिए डार्क चॉकलेट खाने की सलाह दी थी. गौरतलब है कि देश में कोरोना के मामले काफी बढ़ गए हैं. कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमितों की संख्या में इजाफा होने का साथ साथ इससे मरने वालों की संख्या में भी रिकार्ड बढ़ोत्तरी हो गई है. रोज 4 हजार से ज्यादा मौतें कोरोना संक्रमष के कारण हो रही हैं. ऐसे हालातों में स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान से उन्हें घेरा जाना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है.

इसे भी पढें- गंगा में तैरते शवों की वीडियो और तस्वीरें डालने वाले रिटायर्ड IAS सूर्य प्रताप सिंह पर दर्ज हुआ केस, कहा – ‘यूपी मॉडल’ की पोल खोलने का इनाम

Leave a comment

Your email address will not be published.

2 × 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
New Initiatives : अब पैरेंट्स कर सकेंगे बच्चों के सोशल मीडिया के लती बनने पर कंपनियों पर केस…
New Initiatives : अब पैरेंट्स कर सकेंगे बच्चों के सोशल मीडिया के लती बनने पर कंपनियों पर केस…