Heavy Rain Alert India: Himachal के रामपुर में Landslide से NH-5 बंद
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Heavy Rain Alert India: Himachal के रामपुर में Landslide से NH-5 बंद

देश के कई हिस्सों में 3 दिन भारी बारिश का अलर्ट, Himachal के रामपुर में Landslide से NH-5 बंद, देखें Video

नई दिल्ली | Heavy Rain Alert India: भारतीय मौसम विभाग ने एक बार फिर से देश के कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, अगले 3 दिन देश के कई हिस्सों में भारी बारिश (Heavy Rain) होने की संभावना है। इन दिनों में कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल में अलग-अलग जगहों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने के आसार है। वहीं देश के कई हिस्सो में मध्यम तो कई हिस्सो में भारी बारिश हो सकती है। इन सबके बीज आज सोमवार को हिमाचल प्रदेश में किन्नौर के बाद अब रामपुर के ज्यूरी में भूस्खलन हुआ है। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें :- 5 बेटियां नहीं रख पा रही थी अकेले पिता का ध्यान, फिर 90 वर्ष के दूल्हे और 75 की दुल्हन की करा दी शादी …

Delhi Heavy Rain News :

भूस्खलन ने बंद किया नेशनल हाईवे-5
Landslide in Rampur: हिमाचल प्रदेश में बारिश और भूस्खलन (Landslide) का सिलसिला जारी है। आज सोमवार सुबह हिमाचल के रामपुर के जयूरी में जबरदस्त भूस्खलन हुआ है। जिसके कारण नेशनल हाईवे संख्या 5 (National Highway-5) पूरी तरह से बंद हो गया है। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने के समाचार नहीं है, लेकिन किन्नौर को जाने वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सड़क पर भारी मात्रा में मलबा और बड़े पत्थर जमा हो गए है। जिनको हटाने में प्रशासन के पसीने छूट रहे हैं।

ये भी पढ़ें :- माता वैष्णो देवी के दरबार जाएंगे Rahul Gandhi, पूजा-अर्चना कर लेंगे आर्शीवाद, दो दिन का रहेगा दौरा

Heavy Rain Alert

7 सितंबर से 9 सितंबर तक अत्याधिक भारी बारिश 
Heavy Rain Alert India: मौसम विभाग ने तीन दिन देश के कई हिस्सों में मानसूनी गतिविधियों के तेज होने के आसार जताते हुए 7 सितंबर से 9 सितंबर तक मध्य महाराष्ट्र, गुजरात, तेलंगाना में अलग-अलग स्थानों पर अत्याधिक भारी बारिश के साथ हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तरी पंजाब और जम्मू क्षेत्र और पूर्वी राजस्थान में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की संभावना जताई है।

ये भी पढ़ें :- बसपा प्रमुख मायावती ने टिकैट के ‘ट्रेंड’ करते नारे का लिया सहारा, कहा- अल्लाह हू अकबर और हर हर महादेव एक साथ …

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow