nayaindia Tamil Nadu Heavy Rain: Tamil Nadu में घर बने टापू, सड़कों पर चली नाव
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Tamil Nadu Heavy Rain: Tamil Nadu में घर बने टापू, सड़कों पर चली नाव

Tamil Nadu में भारी बारिश का तांडव, घर बने टापू, सड़कों पर चली नाव, स्कूल-काॅलेज बंद, आज भी Heavy Rain की चेतावनी

चेन्नई | Tamil Nadu Heavy Rain: तमिलनाडु में त्योहारी सीजन में बेमौसम बारिश ने तांडव मचा दिया है। राजधानी चेन्नई समेत कई इलाकों में भारी बारिश का दौर जारी है। इसी बीच मौसम विभाग (IMD) ने आज सोमवार को भी राज्य में भारी बारिश की संभावना जताकर लोगों की मुश्किलों को और बढ़ा दिया है। Heavy Rain से पानी घरों में घुस गया है। कई इलाके जलमग्न हो चुके हैं। बारिश जनित घटनाओं में कम से कम चार लोगों के मारे जाने की खबर है। राज्य में बारिश से बिगड़े हालातों को देखते हुए कई जिलों में स्कूलों को बंद कर दिया गया है। जलभराव के कारण रेल सेवाएं बुरी तरह से प्रभावित हो गई हैं।

कई इलाके जलमग्न, दो दिन स्कूल-काॅलेजों में छुट्टी घोषित
Tamil Nadu के कई जिलों में भारी बारिश के कारण कई इलाके जलमग्न हो गए हैं। चेन्नई में बीती रात भारी बारिश हुई है। जानकारी के अनुसार, चेन्नई में 6 सालों के बाद इतनी भारी बारिश दर्ज की गई है। राज्य में चार जिलों में अगले दो दिनों के लिए सभी स्कूल-कॉलेजों में छुट्टियां घोषित कर दी गई है। थिरुवल्लूर, चेंगलपट्टू और मदुरई में NDRF टीमें तैनात कर दी गई हैं।

ये भी पढ़ें:- बड़ी खबर! छत्तीसगढ़ के सुकमा में CRPF कैंप में जवान ने अपने ही साथियों पर बरसाई गोलियां, चार की मौत, कई घायल

पीएम मोदी ने किया हर संभव मदद का ऐलान
Tamil Nadu Heavy Rain: तमिलनाडु में बारिश के तांडव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने राज्य के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से चर्चा कर केन्द्र सरकार की ओर से हर संभव मदद का भरोसा दिया है। पीएम मोदी ने ट्वीट जानकारी देते हुए कहा कि, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन से बात की और राज्य के हिस्सों में भारी बारिश को देखते हुए हालात पर चर्चा की। केंद्र की तरफ से बचाव और राहत कार्य में हर संभव सहयोग करने का वादा किया। मैं सभी की सुरक्षा की कामना करता हूं।

ये भी पढ़ें:- Chhath Puja 2021 महापर्व का शुभारंभ, चार दिन सूर्य देव की भक्ति में डूबेंगे लोग

up rain

मौसम विभाग बोला…
तमिलनाडु में हो रही भारी बारिश का दौर अभी दो-तीन दिन जारी रह सकता है। मौसम विभाग के अनुसार, 9 नवंबर तक उत्तरी तटीय तमिलनाडु एवं दक्षिण पूर्व बंगाल की खाड़ी में चक्रवातीय परिसंचरण क्षेत्र तथा निम्न दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना है, जिसके चलते राज्य में कम से कम अगले तीन दिन तक जोरदार बारिश हो सकती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + 10 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजा के डायमंड चोरी और रिश्ते बिगड़ने
राजा के डायमंड चोरी और रिश्ते बिगड़ने