TMC सांसद नुसरत जहां है 6 माह से प्रेग्नेंट, पति Nikhil Jain ने कहा- मुझे नहीं है जानकारी, हो भी तो वो बच्चा मेरा नहीं

Must Read

नई दिल्ली |  टीएमसी सांसद नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. राजनीति में अपनी सुंदरता के लिए जानी जाने वाली नुसरत अपने विवाह संबंध को लेकर इन दिनों खासा चर्चा में है. हालांकि जब देखा शुरू से ही चर्चाओं में था क्योंकि नुसरत मुस्लिम लड़की है और उन्होंने एक हिंदू लड़के निखिल जैन से विवाह किया था. विवाह के कुछ ही सालों के बाद दोनों में मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. दोनों ही ओर से एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं. बता दें कि नुसरत जहां एक्टिंग के बाद अब राजनीतिक गलियारों में भी छाई रहती हैं. बता दें कि नुसरत जहां ने निखिल से 2019 में तुर्की में विवाह किया था.

सूत्रों में मिली खबर प्रेगनेंट हैं नुसरत

नुसरत जहां के एक दोस्त ने अपना नाम न बताने की शर्त पर यह बताया है कि वह प्रेग्नेंट हैं. दोस्त का कहना है कि वह अपने बेबी की देखभाल करने में पूरी तरह से व्यस्त है. इस संबंध में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नुसरत जहां 6 महीने की प्रेग्नेंट है हालांकि अब तक इस बारे में पुख्ता तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. यहां यह स्पष्ट करते कि निखिल जैन को अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं है उन्होंने मीडिया को बयान दिया है कि अगर वह प्रेग्नेंट भी हैं तो वह बच्चा मेरा नहीं है.

इसे भी पढ़ें- पति से अलग हुईं सांसद नुसरत जहां, कहा हम लिव इन रिलेशन में थे, पति ने रात को बैंक अकाउंट से पैसे निकाल लिए,…

हिंदू और इस्लामिक रीति-रिवाजों से हुई थी शादी

बता दें कि नुसरत जहां और निखिल जैन का विवाह हिंदू और इस्लामिक रीति-रिवाजों के साथ हुआ था. नुसरत जहां का कहना है कि विवाह किसी भी कोर्ट में रजिस्टर नहीं हुआ था. ऐसे में को तलाक लेने के लिए बाध्य नहीं है. नुसरत का कहना है कि देश के बाहर हुई शादी को भारत तभी मानता है जब कोर्ट में उस शादी का रजिस्ट्रेशन करा लिया जाए. जब शादी नहीं हुई तो तलाक के साथ इसे एक लिव इन रिलेशनशिप के जैसे देखा जाना चाहिए. इस ममाले में नुसरत के पति निखिल जैन ने कन्फर्म करते हुए कहा कि हां हम दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं और पिछले साल नवंबर से दोनों ही अलग रह रहे हैं। निखिल ने आगे कहा कि जो कोर्ट में मैंने सिविल सूट फाइल किया है, वह मैटर को रद्द (एन्लमेंट ऑफ द मैटर) करने के लिए किया है, क्योंकि शादी तुर्की में हुई थी।

इसे भी पढ़ें- IPL 2021 पर एक बार फिर से संकट, एक बार फिर हो सकता है तारीखों में बदलाव

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पाकिस्तान का उदाहरण देकर वैक्सीन लगवाने की अपील की..

ऋषिकेश| पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद विवादों में बने रहते है। कभी ये...

More Articles Like This