Bride ran away by jumping : सुहागरात के पहले छत से कूदकर भागी दुल्हन...
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Bride ran away by jumping : सुहागरात के पहले छत से कूदकर भागी दुल्हन...

सुहागरात के पहले छत से कूदकर भागी दुल्हन, पुलिस ने पकड़ा

भिंड। Bride ran away by jumping : देश में कई जगहों पर लड़कियों की कमी के कारण लोग अब पैसे वैसे शादी करने को मजबूर हैं. अक्सर ऐसी शादियां धोखेबाजी को भी आमंत्रण देती हैं. एक मामला मध्य प्रदेश के भिंड जिले के गोरमी इलाके से सामने आया है. जानकारी के अनुसार जब पति सुहागरात के लिए कमरे में आया तो दुल्हन कुछ बहाना बनाकर छत पर चली गई. जब थोड़ी देर में दुल्हन सच नहीं लौटी तो पति को शक हुआ जिसके बाद परिवार वालों ने छत पर जाकर देखा तो उनका भी सर चकरा गया. दुल्हन छत से कूद कर फरार हो चुकी थी. लेकिन दुल्हन की शायद किस्मत खराब थी कि भागने के दौरान व पुलिस की गश्ती से टकरा गई . पुलिस ने दुल्हन समित उसके कथित भाई को पकड़ लिया.

1 लाख में तय की थी शादी

Bride ran away by jumping : जानकारी के अनुसार दिव्यांग सोनू की जब शादी नहीं हो पा रही थी तब परिवार वालों के संपर्क में एक व्यक्ति आया. उसने सोनू की शादी के बदले ₹100000 की मांग रखी. परिवार वालों ने उसकी यह शर्त मान ली. इसके बाद आरोपी ने एक लड़की की मुलाकात परिवार और लड़के से करा दी. लड़के लड़की ने एक दूसरे को पसंद भी कर लिया. इसके बाद धार्मिक रीति-रिवाजों से दोनों की शादी करा दी गई. लेकिन शादी के बाद सुहागरात में भागने के दौरान दुल्हन पुलिस के हत्थे चढ़ गई.

इसे भी पढ़ें – मध्य प्रदेश में 79 प्रतिशत लोगों में बनी ‘एंटीबॉडी’, जानें क्या है केरल की स्थिति

पुलिस में दर्ज हुआ मामला

दुल्हन को भागता देख के पुलिस ने जब सवाल पूछे तो दुल्हन कुछ ठीक-ठाक जवाब नहीं दे सकी. पुलिस दुल्हन को अपने साथ थाने ले कर आ गई. बाद में सोनू जैन का परिवार थाने पहुंचा और अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करा दी. परिवार की ओर से दुल्हन, दुल्हन के भाई और दलाल समेत पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस को शक है कि दुल्हन का भाई उसका पति हो सकता है.

इसे भी पढ़ें- Himachal में फिर फटा बादल, 175 पर्यटक फंसे, IMD ने दी इन राज्यों में अति भारी बारिश की चेतावनी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow