nayaindia Honour Killing In UP : Honour नहीं ये तो Horror killing है, 2 लाशें मिलने के ....
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | मध्य प्रदेश | राजस्थान| नया इंडिया| Honour Killing In UP : Honour नहीं ये तो Horror killing है, 2 लाशें मिलने के ....

Honour नहीं ये तो Horror killing है, 2 लाशें मिलने के बाद 3 राज्य की पुलिस ने मिलकर किया मामले का खुलासा…

Honour Killing In UP :

फिरोजाबाद। Honour Killing In UP : भारत में अभी भी लव मैरिज को नीची दृष्टि से देखा जाता है. देश के लगभग हर हिस्से से समय-समय पर ऑनर किलिंग के मामले आते रहते हैं. लेकिन ताजा मामला ऑनर किलिंग का होने के साथ ही हॉरर के किलिंग कैसा है. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में झांसी हाईवे पर एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था. हत्या इतनी बेरहमी से की गई थी कि वह के प्राइवेट पार्ट को काटकर अलग कर दिया गया था. काफी खोजबीन के बाद भी ग्वालियर पुलिस युवक की पहचान नहीं कर पा रही थी. बाद में पुलिस को जानकारी मिली कि यह युवक उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद का रहने वाला है और यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है.

Honour Killing In UP :

क्या है मामला

Honour Killing In UP : फिरोजाबाद के रहने वाले युवक-युवती का आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था. घरवालों ने शादी से इंकार कर दिया तो ये भागकर दिल्ली पहुंच गए. लेकिन लड़की वालों को यह मंजूर नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि घर वालों ने युवक और युवती को दिल्ली में ढूंढ कर निकाल लिया और उन्हें साथ लेकर मध्य प्रदेश के ग्वालियर आ गए. यहां बेरहमी से युवक की हत्या कर दी गई. बताया गया कि युवक की हत्या के बाद करीब 100 किलोमीटर दूर जा कर युवती की भी हत्या कर दी गई. राजस्थान के धौलपुर की झाड़ियों में युवती के शव को फेंक दिया गया. सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों की हत्या के बाद परिवार वाले वापस अपने घर लौट आए.

इसे भी पढ़ें- Chardham Yatra 2021 : कल से शुरू हो रही उत्तराखंड की चारधाम यात्रा, श्रद्धालु ऐसे करवा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

Honour Killing In UP :

ऐसे हुआ खुलासा

Honour Killing In UP : काफी दिनों तक अपने बेटे से संपर्क ना होने पर लड़के के घर वालों ने पुलिस कंप्लेंट कर दी. फिरोजाबाद पुलिस को जब इस संबंध में जानकारी मिली तो उन्होंने ग्वालियर में मिली लाश को परिजनों को दिखाया. इसके बाद राजस्थान की धौलपुर पुलिस ने भी युवती के शव को परिजनों को दिखाया. इसके बाद पुलिस को सारी कहानी समझ आ गई. पुलिस ने जब लड़की के पिता और चाचा के साथ दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया. हालांकि अक्सर जैसा कि ऑनर किलिंग में होता है दोनों को अपने किये का कोई पछतावा नहीं है.

इसे भी पढ़ें-SCO में बोले PM Modi, कहा- कट्टरटा बड़ी चुनौती , उदाहरण अफगानिस्तान में देखने को मिला…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दक्षिण में दिखाई जा रही है बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री
दक्षिण में दिखाई जा रही है बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री