nayaindia Illicit Relationship: शर्मनाक! बेवफा पत्नी प्रेमी से बनाती संबंध और एक...
kishori-yojna
देश| नया इंडिया| Illicit Relationship: शर्मनाक! बेवफा पत्नी प्रेमी से बनाती संबंध और एक...

शर्मनाक! बेवफा पत्नी प्रेमी से बनाती संबंध और एक दिन काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट फिर…

Murder

बेंगलुरु | Illicit Relationship: सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों में ही पति-पत्नी और वो की त्रिकोणीय लव स्टोरी देखने को नहीं मिलती बल्कि ये पूरी दुनिया में फैला बेहद ही शर्मनाक मंजर है। इसी तरह की एक ओर घटना कर्नाटक के बेंगलुरु में सामने आई है। जहां पत्नी ने प्रेमी से शादी करने के लिए अपने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला और उसे मौत के घाट उतार दिया।

सनसनीखेज वारदात बेंगलुरु के येलहंका इलाके की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, 21 अक्टूबर को एक इमारत की छत पर बुनकर 39 साल के व्यक्ति जिसका नाम चंद्रशेखर बताया गया है संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया था। उसका प्राइवेट पार्ट भी कटा हुआ था। जब पुलिस जांच करती हुई उसकी 21 साल की पत्नी श्वेता तक पहुंची तो पति की हत्या का आरोप किसी दूसरे पर मढ दिया।

ये भी पढ़ें:- हिंदू राष्ट्र के घोषणापत्र का अब केजरीवाल का वक्त!

समाचार पत्रिका हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर कि माने तो पुलिस को मृतक की पत्नी श्वेता पर पूरा यकीन नहीं हुआ तो पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया। संदेह होने पर पुलिस ने उसके मोबाइल फोन की जांच की तो पता चला कि उसके पति की हत्या में उसी का हाथ है।

ये भी पढ़ें:- नवंबर में ब्रिटेन में कोरोना की नई लहर की चेतावनी, सरकार हुई अलर्ट

दूसरे युवक से थे अवैध संबंध
पुलिस ने उससे पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि श्वेता एक 25 साल के युवक सुरेश के साथ अवैध संबंधों में थी लेकिन उसकी चंद्रशेखर से 6 महीने पहले ही जबरन शादी करा दी गई थी। शादी के बाद मृतक चंद्रशेखर और श्वेता बेंगलुरु चले गए, लेकिन श्वेता और सुरेश के बीच संबंध कायम रहे और पति चंद्रशेखर की गैर मौजूदगी में श्वेता और सुरेश उसके घर पर ही संबंध बनाते रहे।

पति को चला पता तो मिली मौत
Illicit Relationship:  आखिरकार इस बात का पता जब मृतक चंद्रशेकर को चला तो उसने अपनी पत्नी से सुरेश को दूर रहने की चेतावनी दे डाली। जिससे दोनों का मिलना बंध हो गया। ऐसे में दोनों ने मिलकर पति को ठिकाने लगाने के लिए मौत के घाट उतार दिया।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरते ही विमान में आग! यात्रियों में हड़कंप

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − 8 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नीतीश कुमार फिर से भाजपा के साथ जाएंगे!
नीतीश कुमार फिर से भाजपा के साथ जाएंगे!