UP:  साली के प्यार में पागल था पति, बना रखे थे अवैध संबंध, फिर पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए खेला ऐसा खेल - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

UP:  साली के प्यार में पागल था पति, बना रखे थे अवैध संबंध, फिर पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए खेला ऐसा खेल

नई दिल्ली | उत्तर प्रदेश में रिश्तों को तार-तार करने वाली फिर एक घटना सामने आई है। जिसमें एक पति ने साली से अवैध रिश्तों के चलते अपनी ही पत्नी को जंगल में ले जाकर मौत के घाट उतार दिया है और फिर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया।

यूपी के संभल में असमोली थाना इलाके के मदाला गांव में दो-तीन दिन पहले एक खेत में अर्धनग्न अवस्था में महिला लाश मिली थी। महिला की गर्दन कटी हुई थी। सूचना पर पुलिस ने हत्या की जांच शुरू की तो पुलिस को उसके पति पर ही शक हुआ। शक के आधार पर हत्या की शिकार महिला के पति अतर सिंह से सख्ती के साथ पूछताछ के बाद उसने महिला की निर्मम हत्या करना कबूल कर लिया।

ये भी पढ़ें:- इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा- नाबालिग पति को नहीं कर सकते बालिग पत्नी के हवाले, ये अपराध है…

साली के प्यार में पागल, बना रखे थे अवैध संबंध
हत्या के मामले की जांच कर रहे एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि, मृतक महिला जोगेंद्री के पति अतर सिंह के अपनी साली के साथ अवैध संबंध बना रखे थे। जिसका पता उसकी मृतक महिला को चल चुका था। पति अतर सिंह अपनी साली के प्यार में इतना पागल था कि वह उससे शादी करना चाहता था।

ये भी पढ़ें:- गर्लफ्रेंड की Entry से गुस्से में पागल हुई पत्नी, 6 में से 5 बच्चों की ली जान 

खेत में ले जाकर काटी गर्दन, पुलिस को गुमराह करने कोशिश
इनके बीच उसकी पत्नी बाधा उत्पन्न कर रही थी। पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए अतर सिंह उसे बहाना बनाकर खेत में ले गया और खुरपी से उसकी गर्दन काट डाली। हत्या के बाद आरोपी अपने पिता को दवाई दिलाने मुरादाबाद चला गया था, ताकि उस पर काई शक न करे। शाम को पत्नी के गुम होने की बात करते हुए उसकी तलाश के बहाने कुछ ग्रामीणों को घटनास्थल की तरफ ले गया और उसके बाद थाना असमोली में पत्नी की हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया। इतना करने बाद भी आरोपी पुलिस से नहीं बच सका।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *