Husband's secret revealed after marriage : शादी के तीन साल बाद भी पति-पत्नी का रिश्ता नहीं बन पाया, पत्नि ने किया फोन चेक तो उड़ गये होश
देश| नया इंडिया| Husband's secret revealed after marriage : शादी के तीन साल बाद भी पति-पत्नी का रिश्ता नहीं बन पाया, पत्नि ने किया फोन चेक तो उड़ गये होश

शादी के तीन साल बाद भी पति-पत्नी का रिश्ता नहीं बन पाया, पत्नि ने किया फोन चेक तो उड़ गये होश

Husband's secret revealed after marriage

IT हब बेंगलुरु में एक ऐसा मामला सुनने को मिला है जिसके सुनकर सभी के होश उड़ गये। शादी के तीन साल बाद पति-पत्नी का रिश्ता बेहद मजबूत और मधुर हो जाता है। लेकिन बेंगलुरु के इस कपल के साथ तो उल्टा ही हो गया है। शादी के तीन साल बाद जब पति-पत्नी का रिश्ता नहीं बना तो पत्नी को शक होने लगा। पत्नी को लगा कि कहीं उसके पति का किसी और के साथ कोई अफेयर तो नहीं चल रहा है। इस बात का पता लगाने के लिए पत्नी ने जब फोन खंगाला तो पता चला कि पति गे है। कहा जा रहा है कि घर वालों के कहने पर पति ने शादी कर ली जिससे उसका मन कहीं ओर लगे। लड़कियों की तरफ ध्यान आकर्षित हो। ( Husband’s secret revealed after marriage) शायद ऐसा नहीं हुआ।

also read: ‘बसपन का प्यार’ वाला Sahdev अब Badshah के साथ आया नजर, कुछ बड़ा करने की तैयारी में….

यह था मामला

28 वर्षीय पीड़ित महिला बेंगलुरु की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती है।  महिला ने गे डेटिंग ऐप्स पर अपने पति की प्रोफाइल देखने के बाद उससे तलाक मांगा है। उसने महिला हेल्पलाइन पर भी इसकी शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद बसवनागुडी पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। उसने अपने पति के खिलाफ अदालत में तलाक की याचिका दायर करने का फैसला किया है। महिला ने जून 2018 में 31 साल के शख्स से शादी की थी। पति की यह दूसरी शादी थी। उसकी पहली पत्नी ने उसे धोखा दिया है और वह अभी तक सदमे से नहीं उबर पाया है। इस कारण वह दूसरी पत्नी से दूर रहता है। महिला का आरोप है कि उसका पति गे है और शादी के समय उसने पत्नी से ये जानकारी छुपाई और उसके साथ धोखा किया। महिला का कहना है कि उसकी शादी परिवार के बड़ों ने तय की थी और वह आदमी एक बड़े बैंक में काम करता था। ( Husband’s secret revealed after marriage) शादी के बाद से ही पति ने पत्नी से दूरी बना ली।

Husband's secret revealed after marriage

ऐसे खुला उस शख्स का राज ( Husband’s secret revealed after marriage )

समय के साथ रिश्ते और बिगड़ते चले गए। सच तो ये था कि महिला का पति गे था लेकिन इस बात को छिपाने के लिए उसने महिला से लड़ाई-झगड़े शुरू कर दिए। यहां तक कि वह बात-बात पर अपनी पत्नी चिल्लाने लगा और उसपर बेहूदा आरोप भी लगाने शुरू कर दिए। कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के दौरान पति उससे सही से बात भी नहीं करता थाउसके बाद से महिला का अपने पति पर शक और गहरा गया जिसके बाद उसने उसका फोन चेक करना शुरू कर दिया। फोन चेक करते ही महिला के होश उड़ गए। महिला ने देखा कि उसके पति ने गे डेटिंग ऐप्स पर अपनी प्रोफाइल डाली है और वह कई लोगों के साथ चैट कर रहा था। लॉकडाउन हटने के बाद उसने अपने पति के खिलाफ महिला हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई। ( Husband’s secret revealed after marriage ) हालांकि, शुरुआत में शख्स ने अपने यौन रूझान को स्वीकार करने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में उसने मान लिया कि उसने अपनी प्रोफाइल गे डेटिंग ऐप्स पर डाल रखी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow